नई दिल्ली, जेएनएन। एक तरफ जहां शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंस गए हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख ख़ान के सपोर्ट में आ गए हैं। आर्यन को शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में रेव पार्टी करते हुए पकड़ा था। एनसीबी ने आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था। उनसे पूछताछ के बाद 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान भी थे। अब आज इस केस में सुनवाई होनी है जहां आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे उनकी ज़मानत की अपील करेंगे।

इसी बीच कुछ सितारों ने शाहरुख ख़ान का समर्थन किया है और उनकी हिम्मत बढ़ाई है। रविवार देर रात सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख के घर पहुंचे। वहीं पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट कर इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फिल्म निर्देशक और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं तुम्हारे साथ खड़ी हूं शाहरुख ख़ान। इसलिए नहीं कि तुम्हें इसकी ज़रूरत है, लेकिन मैं साथ हूं। यह भी गुजर जाएगा’।

वहीं सुचित्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अपने बच्चों को परेशानी में देखने से ज्यादा मुश्किल एक माता-पिता के लिए और कुछ नहीं होता’। अगले ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वो सब लोग जो बॉलीवुड को टारगेट कर रहे हैं, याद रखें कि एनसीबी ने सारी रेड सिर्फ फिल्म स्टार्स पर मारी है। लेकिन न तो उन्हें कुछ मिला और ना ही साबित हो सका....बॉलीवुड एक तमाशा बन गया है, प्रसिद्धि की कीमत चुकानी पड़ती है'।

इससे पहले सुनील आर्यन ख़ान के केस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ‘सच बात यह है, जब कभी भी कोई रेड मारी जाती है। कई लोगों को पकड़ा जाता है। हमें लगता है कि उस बच्चे ने कुछ लिया होगा या उसने ऐसा किया होगा, जांच अभी भी जारी है। बच्चे को छोड़ दीजिए। जब भी कुछ ऐसा फिल्म इंडस्ट्री में होता है, मीडिया हम पर टूट पड़ती है। हम कई बातें सोचने लगते हैं। हमें उस बच्चे को मौका देना चाहिए जब तक पूरी जांच नहीं हो जाती। वह बच्चा है और उसकी देखभाल करना हमारा दायित्व है'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Edited By: Nazneen Ahmed