Move to Jagran APP

Aryan Khan Birthday Plan: आर्यन ख़ान के बर्थडे पर क्या है शाह रुख ख़ान और गौरी का प्लान? ये रही डिटेल

आर्यन ख़ान आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आर्यन हाल ही में ड्रग्स केस में रिहा हुए हैं जिसके बाद से वो घर से बाहर नहीं निकले हैं लेकिन आज आर्यन के बर्थडे पर लोग ये जानने को बेचैन हैं कि वो अपना बर्थडे कैसे सेलिब्रेट करेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 05:00 PM (IST)
Aryan Khan Birthday Plan: आर्यन ख़ान के बर्थडे पर क्या है शाह रुख ख़ान और गौरी का प्लान? ये रही डिटेल
Photo credit - Aryan Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आर्यन हाल ही में ड्रग्स केस में रिहा हुए हैं जिसके बाद से वो घर से बाहर नहीं निकले हैं, लेकिन आज आर्यन के बर्थडे पर लोग ये जानने को बेचैन हैं कि किंग ख़ान के बेटे इस बार अपना बर्थडे कैसे सेलिब्रेट करेंगे। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक आर्यन इस बार अपना जन्मदिन सिर्फ अपने परिवार साथ मन्नत में ही सेलिब्रेट करेगें। हर साल आर्यन अपना जन्मदिन दोस्तों के साथ विदेश में सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार आर्यन घर पर ही रहेंगे।

loksabha election banner

शाह रुख ख़ान के किसी करीबी ने इंडिया टुडे से बातचीत में बताया, ‘आर्यन अपना जन्मदिन परिवार के साथ मनाएंगे। उनकी बहन सुहाना ख़ान भी इस मौके पर मुंबई वापस आ रही है। आर्यन को फिलहाल पूरी प्राइवेसी दी जा रही है जो वो चाहती हैं। वो पहले से काफी बेहतर हो रहे हैं और धीरे-धीरे अपनी रूटीन लाइफ में आ रहे हैं। उनकी फैमिली ने हमेशा से उनका जन्मदिन बहुत ख़ास बनाने की कोशिश करती है। शाह रुख उन्हें अंतरराष्ट्री हॉलीडे पर भेजते हैं, उनके फेवरेट गैजेट्स उन्हें गिफ्ट करते हैं और उनकी यूनिवर्सिटी के दोस्त उन्हें सरप्राइज़ पार्टी देते हैं। लेकिन इस साल ऐसा कुछ नहीं होगा। इस साल उनके परिवार के ने मन्नत में ही छोटा सा सेलिब्रेशन रखा है’।

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया गया था, हालांकि फिलहाल आर्यन जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं। पिछले महीने एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद एक लंबी कानून लड़ाई के बाद आर्यन खान को 28 अक्टूबर को बॉम्हे हाईकोर्ट से जमानत मिली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.