Move to Jagran APP

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने Elon Musk को बनाया 'भारतीय दूल्हा', तस्वीरें देख दिया मजेदार रिएक्शन

Elon Musk On AI Generated Photos एलन मस्क बिजनेसमैन है। वह कई कम्पनियों के मालिक है। अब खबर आई है कि उन्होंने एक एआई द्वारा बनाई फोटो पर प्रतिक्रिया दी है। वह भारतीय दुल्हे के अंदाज में नजर आ रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 03 Jun 2023 04:04 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 04:04 PM (IST)
Elon Musk On AI Generated Photos, Elon Musk: यह तस्वीरें सिडनी स्थित एक आर्टिस्ट ने बनाई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Elon Musk On AI Generated Photos: एलन मस्क की एआई जनरेटेड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह भारतीय दूल्हे के गेट अप में आ रहे है। टेस्ला और सोशल मीडिया ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर एक फोटो पर मजेदार प्रतिक्रिया दी है। दरअसल यह तस्वीर एआई जनरेटेड है और इसे सिडनी के एक आर्टिस्ट ने शेयर की है। इसमें उन्हें भारतीय दूल्हे के तौर पर सजा-धजा देखा जा सकता है। इसपर एलन मस्क ने भी प्रतिक्रिया दी है। यह फोटो चर्चा का विषय बन गई है। 

loksabha election banner

एलन मस्क की एआई जनरेटेड फोटो इंस्टाग्राम पर किसने अपलोड की है?

एलन मस्क की एआई जनरेटेड फोटो इंस्टाग्राम पर रोलिंग कैनवास प्रेजेंटेशन अकाउंट पर अपलोड की गई है। इसमें टेस्ला के सीईओ को कई भारतीय परिधानों में देखा जा सकता है। इसके साथ लिखा है, "जब एलन मस्क भारतीय शादी में भाग लेते हैं। मेरे सपनों के अनुसार वे ऐसे होते। जब हम अपने सपने कागज पर उतारते थे और अब हम इसे कंप्यूटर या एएआई को बताते हैं जो उन्हें रियालिटी में उतारता है। मैं यह देखकर बहुत चकित हूं। मैं यह नहीं जानता यह अच्छा है या बुरा है लेकिन यह हो रहा है। दुनिया बदल रही है और यह तेजी से बदल रही है।'

भारतीय दुल्हे की फोटो पर एलन मस्क ने क्या प्रतिक्रिया दी हैं?

एक फोटो पर लिखा है, "एलन मस्क भारतीय परिधान में शादी में भाग लेते हुए।" इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "मुझे पसंद आया।" एलन मस्क की प्रतिक्रिया को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और इसपर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है।

एलन मस्क को प्रेरणा के स्त्रोत के रूप में क्यों देखा जाता है?

एलन मस्क का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। उन्हें प्रेरणा के स्त्रोत के रूप में भी देखा जाता है। एलन ने कई उद्यम किये है। इनमें से कुछ में उन्हें सफलता मिली है। वहीं, कई में उन्हें विफलता भी मिली है लेकिन हार नहीं मानने की जिद के कारण वह आगे बढ़ते गए और उन्होंने अपने सपने को साकार किया है। वह कई और भी आविष्कार में जुटे हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.