Move to Jagran APP

Article 370 के फैसले के साथ क्यों वायरल हो रहे Akshay Kumar के मीम्स?

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले के साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स और ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है। (Photo- Instagram)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 04:09 PM (IST)
Article 370 के फैसले के साथ क्यों वायरल हो रहे Akshay Kumar के मीम्स?
Article 370 के फैसले के साथ क्यों वायरल हो रहे Akshay Kumar के मीम्स?

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले के साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स और ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है। कुछ लोग इसके समर्थन में हैं तो कुछ सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। इन सबके बीच कुछ ऐसे मीम्स वायरल हो रहे हैं जो बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पर निशाना साध रहे हैं।

loksabha election banner

सरकार का फैसला सामने आने के बाद ही अक्षय कुमार को लेकर कई तरहे वीडियो और मीम्स वायरल हो रहे हैं। मनीष नाम के एक यूजर ने अक्षय की एक फोटो शेयर की है जिसमें पीएम मोदी की भी नजर आ रहे हैं उस फोटो पर लिखा है, #Article370 ‘तू बस एक-एक करके फिल्म बनाता जा, स्क्रिप्ट मैं देता जाऊंगा हर महीने’।

 

View this post on Instagram

Mota Bhai hai😂 toh mumkin hai 😂

A post shared by Entertainment (@jokes_unlimited_) on

 

View this post on Instagram

#370gaya #KashmirHamaraHai #Article370 #AkshayKumar

A post shared by Ovicity™ (@ovicityofficial) on

 

View this post on Instagram

#motabhai #akshaykumar #modi #jammuandKashmir #article370and35A

A post shared by Typical Engineer's Thinking (@typicalengineerthinking_tet) on

 

View this post on Instagram

😂😂😂.... .... .... .... .... .... .... .... .... .... .... .... .... #akshaykumar #namo #narendramodi #aki #article370 #chandrayan2 #movies #memes #funnymemes #hahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahahaha

A post shared by Tera Baap (@troller.chacha) on

 

View this post on Instagram

1 saal main sari movie kr lega 😂😂😂 . . . #pubgmemes #memes #meme #memer #dog #video #like4likes #likeforfollow #crossover #chainsmokers #tmkoc #quotes #comment4comment #love #herapheri #akshaykumar #cat #kashmir #crossover #mirzapur #funnyvideos #tiktok #tmkocmemes #goldenretriever #bjp #tiktokmemes #animals #funnymemes

A post shared by TRY SOMETHING NEW (@tsn_try_something_new) on

आपको बता दें कि अर्टिकल 370 आने के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों ने इसका सपोर्ट किया है। दिया मिर्जा, रवीना टंडन, कंगना रनौत,विवेक ऑबेराय समेत कई सेलिब्रिटीज ने सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है। परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा, आपको सौ सौ सलाम! दूसरे ट्वीट में एक्टर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिस पर लिखा है, ‘कश्मीर की घटनाओं को सबका साथ सबका विकास के साथा जोड़ें। ये इलाज योजना भी हो सकती है’। इस फोटो के साथ परेश रावल ने लिखा, अब कोई बीमार नहीं पड़ेगा!

बॉलीवडु एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। दिया ने लिखा, मैं कश्मीर में शांति की दुआ करती हूं।

नरेंद्र मोदी की बायोपिक में लीड रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर पीएम मोदी और अमित शाह को बधाई दी है। विवेक ने लिखा, शुक्रिया नरेंद्र मोदी और अमित शाह...इस फैसले के लिए सलाम है आपको।

पढ़ें, क्या है सरकार का फैसला :
आपको बता दें कि सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए ऐतिहासिक बदलाव की पेशकश की है। उन्‍होंने यहां से अनुच्‍छेद 370 हटाने की सिफारिश की। इसके अनुसार, जम्‍मू कश्‍मीर को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा दिया गया है। इसके अलावा लद्दाख भी अब अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा। गृहमंत्री ने कहा, 'संविधान के अनुच्छेद 370(3) के अंतर्गत जिस दिन से राष्ट्रपति द्वारा इस सरकारी गैजेट को स्वीकार किया जाएगा, उस दिन से अनुच्छेद 370 (1) के अलावा अनुच्छेद 370 के कोई भी खंड लागू नहीं होंगे। इसमें सिर्फ एक खंड रहेगा।' इस बदलाव को राष्‍ट्रपति की ओर से मंजूरी दे दी गई है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.