अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 का समापन हो चुका है। लेकिन अब भी शो के कुछ प्रतिभागी हैं, जो ख़बरों में छाए रहने के लिए नए-नए तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। उनमें से एक है अर्शी खान, जो कि इन दिनों खबरों में इसलिए हैं, चूंकि उन्होंने ये अफवाह फैलाई है कि वह जल्द ही बाहुबली फेम प्रभास के साथ काम करने जा रही हैं।

अर्शी खान ने हाल ही में ट्विटर पर शोर मचा दिया था कि उन्हें प्रभास के साथ काम करने का मौका मिलने वाला है।अर्शी ने किसी फिल्म का नाम नहीं लिया है। लेकिन अर्शी को ऐसा लिखना भारी पड़ रहा है। ट्विटर पर उन्हें काफी नेगेटिव प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने उन्हें इस झूठी अफवाह के लिए उन्हें काफी ट्रोल कर दिया है। लोगों ने साफ कह दिया है कि वह झूठ बोल रही हैं। उन्होंने सिर्फ ख़बरों में बनी रहने के लिए ये सब चाल चल रही हैं। खास बात यह है कि उन्होंने सलमान खान को भी ट्विट में टैग किया है।

यह भी पढ़ें: Road corruption को लेकर क्या है अक्षय की सोच, प्रियदर्शन के हमेशा क्यों शुक्रगुजार रहना चाहते हैं अक्षय

आपको बता दें कि, बिग बॉस 11 में लगातार जब ड्रामेबाजी चल रही थी तब भी अर्शी ने खूब ड्रामा किया था। निस्संदेह उन्होंने शो में बेहतरीन खेला था और दर्शकों ने उन्हें पसंद भी किया था। लेकिन उनका एक झूठ पकड़ा गया था। दरअसल, अर्शी खान की उम्र को लेकर विवाद हुआ था। बता दें कि हाल ही में अर्शी सलमान के घर तक पहुंच गई थीं। लेकिन सलमान के सेक्युरिटी गार्ड्स ने उन्हें घर के अंदर जाने से मना कर दिया था।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस