Move to Jagran APP

Europe Music Awards 2020: विदेश में दिख रहा भारतीयों का जलवा, डिवाइन और अरमान मलिक को मिला नॉमिनेशन

Europe Music Awards 2020 यूरोप म्यूज़िक अवॉर्ड 2020 में कई युवा भारतीय सिंगर्स और रैपर्स को नॉमिनेशन मिला है। इनमें अरमान मलिक और डिवाइन को नॉमिनेट किया गया है। वोट के आधार पर विजेता तय किया जाएगा। ।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 10:02 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 10:20 AM (IST)
Europe Music Awards 2020: विदेश में दिख रहा भारतीयों का जलवा, डिवाइन और अरमान मलिक को मिला नॉमिनेशन
अरमान मलिक- डिवाइन ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है।)

नई दिल्ली, जेएनएन। Europe Music Awards 2020: पिछले कुछ समय में विदेशों में भारतीय फ़िल्मों और कलाकारों का जलवा देखने को मिल रहा है। हाल ही में द डिसाइपल को मिले अवॉर्ड के बाद यूरोप म्यूज़िक अवॉर्ड 2020 में भी भारतीयों ने दस्तक दी है। इस अवॉर्ड में सिंगर अरमान मलिक और रैपर डिवाइन को बेस्ट इंडियन एक्ट के लिए नॉमिनेशन मिल है।

loksabha election banner

अरमान मलिक ने इस साल के शुरुआत में अपने अंग्रेजी गाने के साथ डब्यू किया था। अरमान का यह डेब्यू गाना कंट्रोल है। उनके पहले इंटरनेशनल सिंगल के लिए यह नॉमिनेशन मिला है। न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, इस गाने को अब तक विभिन्न प्लेटफॉर्म पर 35 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं।

डिवाइन को अपने गाने 'चल बॉम्बे' के लिए यह नॉमिनेशन मिला है। डिवाइन का गाना जनवरी में गाया था। इस गाने को 50 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने में डिवाइन में मुंबई के कहानी बतानी कोशिश की है। डिवाइन इससे पहले सेक्रेड गेम्स और गली व्बॉय के लिए भी गा चुके हैं। गली व्बॉय का किरदार एमसी शेर भी उनसे प्रेरित है।

इसे भी पढ़िए- Salman Khan Jacket Price: सलमान भाई की इस जैकेट की कीमत जानते हैं आप? चौंका देगी प्राइज

डिवाइन और अरमान मलिक के अलावा कुछ और कलाकारों को नॉमिशन मिला है। इसमें प्रभा दीप को चिट्टा गाने के लिए नॉमिनेशन मिला है। इसके अलावा काम भारी को 'मोहब्बतें' और सिरि एक्स सेज को 'माई जैम' के लिए नॉमिनेशन मिला है। इन सभी के जीत का फैसला वोटों के आधार पर होगा। जिसे सबसे ज्यादा वोट मिलेगा, वही अवॉर्ड उठाएगा। फैंस तय करेंगे कि कौन विजेता बनने वाला है। 

गौरतलब है कि इस अवॉर्ड के पिछले एडिशन में एमीवे को पहचान मिली थी। इस बार इस अवॉर्ड का प्रसारण 9 नवंबर को Vh1 India पर प्रसारित किया जाएगा। मोबाइल यूजर्स वूट सेलेक्ट्स को पर इसके देख सकते हैं। शो को वूट पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.