मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई गई है। अर्जुन पर एक युवक को ज़ख़्मी करने का आरोप है। एफआईआर और आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस को मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतज़ार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शिकायतकर्ता का नाम शोभित है और वो दिल्ली का शालीमार बाग इलाक़े में रहता है। शिकायत में कहा गया है कि एक फाइव स्टार होटल में अर्जुन रामपाल डीजे प्ले कर रहे थे और गेस्ट्स के साथ डांस कर रहे थे। वहां मौजूद फोटोग्राफर्स उनके फोटो ले रहे थे, जिससे फ्लैश लाइट्स लगातार चमक रही थीं। इससे चिढ़कर अर्जुन ने एक फोटोग्राफर के हाथ से कैमरा छीनकर फ्लैश लाइट डांस फ्लोर की तरफ उछाल दी, जहां शोभित अपने दोस्त के साथ डांस कर रहा था। फ्लैश लाइट से उसके सिर पर चोट लगी और ख़ून बहने लगा।

ये भी पढ़ें: दीवाली पर होगा दंगल 2.0, अक्षय कुमार से भिड़ेगी आमिर की दंगल गर्ल

पुलिस के मुताबिक़ सुबह क़रीब 4 बजे शोभित ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और घटना की जानकारी दी। पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और शोभित को नज़दीक़ के सरकारी अस्पताल ले गई, जहां उसकी मेडिकल जांच की गई। प्रारम्भिक जांच और इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर अब बेबी डॉल संग करने वाले हैं ये काम, कपिल को एक और झटका

बताया जाता है कि अर्जुन घटना के बाद वहां से चले गए। दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर मुकेश कुमार मीना ने शिकायत की पुष्टि की है। पुलिस को एफआईआर दर्ज़ करने के लिए मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतज़ार है, ताकि चोट की गंभीरता का पता चल सके। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और इस मामले में लीगल एक्सपर्ट्स से भी मशविरा लिया जा रहा है। हालांकि मामले में अर्जुन की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

Posted By: मनोज वशिष्ठ

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप