रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। लगातार दो फिल्मों के फ्लॉप होने के बावजूद अर्जुन रामपाल के उत्साह में कोई कमी नहीं आई है लेकिन उनकी आने वाली फिल्म डैडी को लेकर हो रही देर के सवाल पर अर्जुन ने कांग्रेस पार्टी पर ताना मार दिया है।

बता दें कि अर्जुन फिल्म आंखे 2 में भी काम कर रहे हैं। फिल्म से जुडी बातें करने जब वो मीडिया से आये तो उनसे ये पूछा गया कि क्या डॉन अरुण गवली के जीवन पर बनी फिल्म डैडी की रिलीज़ में देर होने का कारण इन दिनों चल रहे चुनाव हैं , अर्जुन ने इस बात से इनकार किया लेकिन साथ ही एक चुटकी भी लेते हुए पूछा कि क्या आपको ये बात कांग्रेस वालों ने बताई हैं। याद हो कि हाल ही में अर्जुन रामपाल की कुछ तस्वीरें भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ वायरल हुई थी जिसके बाद उन्होंने सफाई दी थी कि वो राजनीति में नहीं जा रहे हैं। इस बीच निर्देशक गौरांग दोशी की फिल्म 'आँखें 2' के बारे में अर्जुन ने बताया कि पहले भाग के मुकाबले आंखें इस बार ज्यादा स्टाइलिश, एक्शन पैक्ड और थ्रिलर होगी। फिल्म की शूटिंग डेढ़ महीने बाद दक्षिण अफ्रीका में शुरू होनेवाली है। जहां अमिताभ बच्चन भी मौजूद रहेंगे।

Exclusive: शाहरुख़ को शूटिंग करते देख फैन्स हुए बेकाबू

अर्जुन रामपाल फिल्म 'डैडी' के जरिये डॉन अरुण गवली के जीवन के कई सारे पहलुओं को उजागर करेंगे। ये फिल्म पिछले साल एक दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन उसे टाल दिया गया।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप