मुंबई। फ़िल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल इस साल अपनी फ़िल्मों से ज्यादा निजी वजहों से चर्चा में रहे। अर्जुन ने शादी के 20 साल बाद अपनी वाइफ मेहर जेसिया से डिवोर्स ले लिया है और अब वो अपनी साउथअफ्रीकन दोस्त गैबरीला डेमेट्रिएडस के साथ दिखने को लेकर चर्चा में रहते हैं।

कहा जा रहा है कि गैबरीला अर्जुन रामपाल की नयी गर्लफ्रेंड हैं और दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। हाल के महीनों में ही अर्जुन और गैबरीला विदेश में छुट्टियां मनाने को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे थे। बहरहाल, इनकी लेटेस्ट तस्वीरें बुधवार शाम की आई हैं, जब अर्जुन फुटबॉल खेलने पहुंचे थे तब गैबरीला भी उनके साथ थीं। इन तस्वीरों के जरिये यह समझा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने बताया अपना सीक्रेट, देखें उनकी ये चुनिंदा और स्टाइलिश तस्वीरें

अभिनेता अर्जुन रामपाल को इस साल आप सबने जेपी दत्ता की फ़िल्म ‘पल्टन’ में देखा होगा। यह फ़िल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायी थी। पिछले साल आई उनकी फ़िल्म ‘डैडी’ भी दम नहीं दिखा सकी थी। लेकिन, अर्जुन हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब गैबरीला की वजह से वो सुर्ख़ियों में हैं। बता दें कि गैब्रीएला का नाम एफएचएम के एक सर्वे के मुताबिक दुनिया की 100 सेक्सी महिलाओं में भी आ चुका है।

हाल ही में जब अर्जुन रामपाल की मां ग्विन रामपाल जो लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी का निधन हुआ उस दौरान भी गैबरीला डेमेट्रिएडस अर्जुन के साथ साए की तरह रहीं। बहरहाल, अर्जुन पहले भी साउथ अफ्रीकन मॉडल और फैशन डिजाइनर गैबरीला के साथ लंच और डिनर डेट पर नजर आ चुके हैं।

गौरतलब है कि इसी साल मई महीने में अर्जुन और मेहर ने अपने 20 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया था। मेहर से अर्जुन रामपाल की दो बेटियां भी हैं। बड़ी बेटी माहिका जो 16 साल की हैं जबकि दूसरी बेटी मायरा अभी 12 साल की हैं। 

यह भी पढ़ें: मिलिये दूल्हा रणवीर सिंह के परिवार से, मॉम-डैड और बहन संग देखें उनकी कुछ दुर्लभ तस्वीरें

इन दिनों बॉलीवुड में अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा से लेकर वरुण धवन-नताशा दलाल और अरबाज़ ख़ान- जॉर्जिया के अलावा किम शर्मा- हर्षवर्धन राणे के रिलेशनशिप को लेकर ख़बरें आती रहती हैं। अब इस लिस्ट में अर्जुन और गैबरीला का नामा भी जुड़ गया है।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप