मुंबई। संजय दत्त की स्टाइलिश पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं। वो लगातार एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनकी इन तस्वीरों के जरिये उनकी ज़िन्दादिली साफ़ महसूस की जा सकती है।

अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने अपना एक सीक्रेट बताया है। उनकी बताई इस बात पर अगर आम लोग भी अमल करें तो उनकी कई सारी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। दरअसल, मान्यता अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखती हैं कि- ‘मैं अपने सबसे बुरे दौर में सबसे ज्यादा खुश रहती हूं ताकि ज़िंदगी को दिखा सकूं कि उसने गलत इंसान से पंगा ले लिया है!’ यहां आप उनकी वो तस्वीर कैप्शन के साथ देख सकते हैं-

यह भी पढ़ें: मिलिये दूल्हा रणवीर सिंह के परिवार से, मॉम-डैड और बहन संग देखें उनकी कुछ दुर्लभ तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I prefer to shine more in my darkest hour.... just to show life.... that you have messed with the wrong person.... #keepshiningbright #believeinyourself #letnothingstopyou #riseoverfear #risetowin #love #grace #positivity #dutts #dubai #beautifullife #thankyougod🙏

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

ज़ाहिर है मान्यता के जीवन का यही मूलमंत्र है और इसलिए भी वो अपनी लाइफ को खुलकर इंजॉय कर पाती हैं। उनके वाल पर और तस्वीरें देखें तो जीवन के प्रति उनका प्रेम साफ़ दिखाई देता है। इन तस्वीरों में वो किसी दीवा की तरह नज़र आती हैं।

मान्यता हर मौके को खूबसूरत तस्वीरों में कैद कर लेती हैं और कई बार सोशल मीडिया पर शेयर भी करती हैं। चाहे मॉडर्न आउटफिट हो या ट्रेडिशनल मान्यता का हर लुक देखने वालों को आकर्षित करता है।

अपने घर पर रहते हुए तमाम घरेलु कामों के बीच भी वो ज़िंदगी को खूबसूरत तरीके से जीती हैं, जो आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते हैं।

गौरतलब है कि मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं और यह जोड़ी दो प्यारे बच्चों के माता-पिता भी हैं। 38 वर्षीय मान्यता ने साल 2008 में संजय दत्त से शादी की थी। हमने देखा है कि मान्यता कई बार अपने दोनों बच्चों बेटी इकरा और बेटे शाहरान के साथ छुट्टियों पर अकेले ही निकल जाती हैं। मान्यता अपना ज्यादा से ज्यादा वक़्त बच्चों के साथ ही बिताना पसंद करती हैं।

हाल ही में जो रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज़ हुई है उसमें भी मान्यता के बारे में दिखाया गया है कि वो कितनी सुलझी हुई पत्नी और मां हैं। अब इसी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मान्यता, संजय और उनके दोनों बच्चों के साथ त्रिशाला भी नज़र आ रही हैं। त्रिशाला जो संजय दत्त की पहली पत्नी की संतान हैं उससे भी मान्यता का रिश्ता काफी दोस्ताना है! 

यह भी पढ़ें: 80 साल की हुईं सलमान ख़ान की दूसरी मां हेलन, संघर्ष जानकर हिल जायेंगे आप

ज़ाहिर है यह मान्यता का कॉन्फिडेंस ही है कि वो बड़े पर्दे से दूर रहकर भी सुर्ख़ियों में रहना जानती हैं। आप अगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो आप साफ़ देख पायेंगे कि वो एक स्टाइलिश पर्सनालिटी हैं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप