नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अर्जुन रामपाल का शनिवार को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए गए थे। इस वक्त वो घर पर क्वारंटाइन हैं और कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का पालान कर रहे हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो बात रहे हैं कि उनके ये क्वारंइटाइन वक्त किस तरह से गुजर रहे हैं।

अभिनेता अपने इस क्वारंटाइन वक्त में आईपीएल के मैंच देख रहे हैं। उन्होंने सोमवार रात को चैन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की बीच हुए मैंच की एक तस्वीर अपने इंस्टा. स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘डे 3 क्वारंटीन लाइफ।’

IPL

इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो कुर्सी पर बैठकर बुक पढ़ते नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो चेयर पर बैठे एक ओर कुछ देखते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arjun (@rampal72)

वहीं एक्टर अर्जुन रामपाल ने बीते शनिवार अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी शेयर की थी। पोस्ट को ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मैं टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव मिला हूं, हालांकि मुझ में कोई भी कोरोना के लक्षण नहीं है। ‘मैंने खुद को आइसोलेट कर घऱ में क्वारंटाइन कर लिया है और सभी मेडिकल सुविधाएं ले रहा हूं। साथ ही सभी कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहा हूं। उन्होंने आगे लिखा, जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वो अपना कोविड टेस्ट करा लें और अपना खायल रखें। ये बहुत ही डरावना वक्त है। लेकिन हम को जागरूक रहना है और थोड़े वक्त के लिए अपना ख्याल रखना है। इसका आगे चल कर हमको फायदा मिलेगा।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो अर्जुन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म धाकड़ में अभिनेत्री कंगना रनोट के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर रुद्रवीर के किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो अपर्णा सेन की फिल्म में भी नजर आएगे। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कोंकणा सेन और तन्मय मुख्य भूमिका में निभा रहे हैं।

साथ ही वो भीमा कोरेगांव की घटना पर आधारित फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ सनी लियोनी, गोनिंद नामदेव जैसे कलाकार नजर आएगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप