नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। एक्टर ने 6 सितंबर को एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात को अब करीब 16 दिन बीत चुके हैं। उम्मीद है कि अब अर्जुन पूरी तरह स्वस्थ होंगे, हालांकि एक्टर ने अभी इस बारे में ख़ुद कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन अर्जुन की तरफ से एक अच्छी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक कोविड 19 से रिकवर होने के बाद अर्जुन प्लाज़्मा डोनेट करेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एक मेडिकल पर्सन ने कहा, ‘जी, ये सच है, अर्जुन कोविड से रिकवर होने के 45वें दिन प्लाज़्मा डोनेट करेंगे। हमने उनके इस कदम का स्वागत करते हैं, क्योंकि ये बाकी लोगों को भी प्लाज़्मा डोनेट करने के लिये प्रोत्साहित करेगा। प्लाज़्मा थेरेपी लोगों की जान बचाने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है, और और जितने ज्यादा से ज्यादा लोग उनके लिए प्लाज़्मा डोनेट करेंगे जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है उतना अच्छा रहेगा’।

‘प्लाज़्मा डोनेट करने के लिए अर्जुन को सिटी हॉस्पिटल जाना होगा। हम फिलहाल उनके साथ बात कर के तारीख फाइनल करने की कोशिश कर रहे हैं और बाकी का प्रोसीज़र फॉलो कर रहे हैं। वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा भारतीय, जिन्होंने कोरोना से लड़कर उससे जीत पाई है, वो आगे आएं और यही काम करें। हमें इस वायरस को हराना है, और सभी भारतीयों के सपोर्ट से हम जीत सकते हैं’।

कोविड पॉजिटिव होने के बाद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा था, 'उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा है- 'आप सभी को सूचित करना मेरा कर्तव्य है कि मेरा कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझे कोई भी लक्षण नहीं है। मैंने डॉक्टर्स और अधिकारियों की सलाह खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। मैं आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं और मैं आने वाले दिनों में आपको अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देता रहूंगा।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस