नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा है कि जब छोटी बहन जाह्नवी कपूर उन्हें 'अर्जुन भैया' कह कर बुलाती है तो उन्हें अजीब और बहुत अलग सा लगा है। 2008 में श्रीदेवी की मौत के बाद ही अर्जुन अपनी दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के करीब आए थे।

ब्रदर अर्जुन

रविवार को द बॉलीवुड फिल्म क्लब के साथ एक क्लब हाउस सेशन के दौरान, मॉडरेटर अनिरुद्ध गुहा ने अर्जुन कपूर को बताया कि डिज्नी + हॉटस्टार ने जाह्नवी कपूर के साथ कॉफ़ी विद करण के अपने एपिसोड को सबटाइटल करते हुए, 'अर्जुन भैया' का 'ब्रदर अर्जुन' के रूप में अनुवाद किया था।

जाह्नवी का भईया कहना लगता है अजीब 

यह थोड़ा धार्मिक भी लगता है, 'भाई अर्जुन," अर्जुन ने कहा। उन्होंने आगे कहा, "बात यह है कि, 'अर्जुन भैया' अभी भी मुझे बहुत अजीब लगता है, सिर्फ इसलिए कि अंशुला मुझे बड़े अलग तरीके से 'भाई' कहती हैं। 'अर्जुन भैया' बहुत नई चीज है। इसलिए, जब जाह्नवी कहती हैं तो मुझे सच में बहुत अजीब लगता है।

बहुत स्वाभाविक है ये...

अर्जुन ने कहा कि उन्होंने जाह्नवी को कभी खुद को किसी खास नाम से बुलाने के लिए नहीं कहा। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जाह्नवी के लिए मुझे 'अर्जुन भैया' कहना बहुत स्वाभाविक है क्योंकि मैंने उनसे कभी यह नहीं कहा, आपको मुझे ये कह कर बुलाना चाहिए।

2018 में हुई थी श्रीदेवी की मौत

बता दें कि अर्जुन और अंशुला मोना शौरी से बोनी कपूर की पहली शादी के बच्चे हैं। बाद में बोनी ने श्रीदेवी से शादी की और उनके दो बच्चे हुए- जाह्नवी और खुशी। जब 2018 में श्रीदेवी की आकस्मिक रूप से डूबने से मृत्यु हो गई, तो अर्जुन और अंशुला ने बोनी, जान्हवी और खुशी को काफी सपोर्ट किया।

हाल ही में, बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में, अर्जुन ने जान्हवी और खुशी के साथ अपने और अंशुला के समीकरण के बारे में बात की। अर्जुन ने बताया कि “अगर मैं कहूं कि हम एक आदर्श परिवार हैं, तो यह गलत होगा। 

Edited By: Ruchi Vajpayee