Move to Jagran APP

सेट पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, कहा- ‘अभी मूड नहीं है समझाने का’

अभिनेता अर्जुन कपूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान सेट पर गुस्सा आ गया और गुस्सा करने की कई वजह थीं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 02:21 PM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 02:21 PM (IST)
सेट पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, कहा- ‘अभी मूड नहीं है समझाने का’
Arjun Kapoor outburst on the film set. photo source @arjunkapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अर्जुन कपूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो फैंस के साथ अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान सेट पर गुस्सा आ गया और गुस्सा करने की कई वजह थीं।

loksabha election banner

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हां सेट पर मेरा गुस्सा फूट पड़ा था, लेकिन मेरे पास गुस्सा करने की कई वजहें थीं और मेरा मतबल है कि ऐसा करने का हर आधिकार मेरा पास है। अभिनेता ने आगे लिखा, इस वक्त इर्रिटेशन बहुत है, अभी मूड नहीं है इस सबको समझाने का... कल पता चल जाएगा।'

Arjun

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन कपूर इन दिनो अपनी आगामी फिल्म कुट्टी की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि अभिनेता ने स्पष्ट नहीं किया है कि उन्हें किस फिल्म के सेट पर गुस्सा आया था। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दीपावली सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो मलाइक अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में अर्जुन कपूर ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं जबकि मलाइका रेड कलर की साड़ी में दिख रही हैं। इस तस्वीर में मलाइका का चेहरा नहीं दिख रहा है। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, जब वो मेरी बकवास पर हंसती है, तो वो मुझे खुश करती हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही एकता कपूर की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा औऱ श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। इसके अलावा अर्जुन 'द लेडी किलर' और विशाल भारतद्वाज की फिल्म में नजर आने वााले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.