Move to Jagran APP

Arbaaz Khan की शादी में जमकर नाचे सलमान खान, भाभीजान के साथ 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन' पर किया जबरदस्त डांस

Arbaaz Khan Wedding अरबाज खान ने एक लंबे समय के बाद दूसरी शादी कर अपनी जिंदगी के नए पड़ाव की शुरुआत की है। एक्टर ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया है। उनकी शादी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इन सबके बीच सलमान खान ने अपने भाई की शादी में खूब मस्ती की। अरबाज के वेंडिग फंक्शन से भाईजान का वीडियो सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 25 Dec 2023 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 25 Dec 2023 09:53 AM (IST)
Salman Khan dance in Arbaaz Khan-Shura Khan Wedding

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan Wedding: अरबाज खान और शूरा खान एक दूजे के हो चुके हैं।कपल ने 24 दिसंबर को अर्पिता खान के घर पर निकाह किया। अरबाज की निकाह सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। स्टार स्टडेड इस फंक्शन से अभी तक कई फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं। लेकिन जिसका फैंस को लंबे समय से इंतजार था, वो वीडियो अब सामने आया है।

loksabha election banner

अरबाज खान का हुआ निकाह

अरबाज खान ने 56 की उम्र में दूसरी शादी की है। मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंधे अरबाज ने निकाह की पहली तस्वीरें शेयर कर कपल को प्यार देने वाले सभी लोगों का दिल से शुक्रिया किया है। उनकी निकाह सेरेमनी से कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं और अब मोस्ट अवेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर रहा है। 

भाई की शादी में नाचे सलमान

अरबाज की शादी में रवीना टंडन, रितेश देशमुख सहित कई बी टाउन सितारों ने शिरकत की। अपने भाई की शादी में सलमान खान ने जमकर कदम थिरकाए। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शूरा के साथ डांस करते देखे जा सकते हैं। सलमान ने 'दिल दियां गल्ला' और 'तेरे मस्त, मस्त दो नैन' पर शूरा, अरहान और बाकी लोगों के साथ डांस किया। भाभीजान के साथ सलमान के डांस ने वाहवाही लूट ली। 

View this post on Instagram

A post shared by Star Style Story 🦋 (@starstylestory)

शूरा से पहले इनके साथ जुड़ा था नाम

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से 1998 में शादी की थी। दोनों करीब 19 साल बाद अलग हो गए। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ लंंबे समय तक जुड़ा रहा। जॉर्जिया के बाद अरबाज ने शूरा को डेट किया। दोनों की दोस्ती एक फिल्म सेट पर हुई थी और यहीं से इनका प्यार भी परवान चढ़ने लगा।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Wedding: अरबाज-शूरा के निकाह की पहली तस्वीरें आईं सामने, एक दूजे में खोया दिखा न्यूली वेड कपल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.