रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलीम खान के मझले बेटे अरबाज़ खान ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा है कि बचपन में वह सलमान खान और सोहेल खान को पीटा करते थे।

अपने बचपन की यादों को ताज़ा करते हुए अरबाज़ खान कहते हैं कि बचपन में जब उनकी और सलमान खान की लड़ाई होती थी तो हर बार वही जीतते थे। इसके पीछे कारण यह है कि बचपन में उनका पंजा बहुत मजबूत हुआ करता था, जिसके चलते वह ऐसा कर पाते थे। अरबाज़ ने बताया “मेरे और सलमान खान के बीच मात्र दो साल का अंतर है। दरअसल हम सभी भाइयों में बहुत कम अंतर है। हम भी उन सभी बच्चों की तरह ही बड़े हुए जैसे आम बच्चे। हमारा बचपन साधारण ही रहा है। हमारे भी आपसी मतभेद होते थे। हमारी लड़ाइयां भी होती थी। मैं सलमान खान पीटता भी रहता था। मेरे पिता सबसे पंजा लड़वाते थे। मेरा पंजा बहुत मजबूत था तो सलमान खान और सुहैल खान मुझे हरा नहीं पाते थे लेकिन अब वो लोग मुझे हरा सकते है।“अरबाज़ खान मुंबई में बॉक्सिंग लीग के लिए एक टीम के ओनर के रूप में एक इवेंट में आये थे।

यह भी पढ़ें:New Trailer: होशियारी से गद्दारी, ये है मनोज बाजपेई संग सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी

 

हाल ही में सनी लियोनी के साथ फिल्म तेरा इंतज़ार में दिखे अरबाज़ की जल्द ही फिल्म 'निर्दोष' आनेवाली है, जिसमें वो पुलिस वाले की भूमिका में हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस