Move to Jagran APP

Arbaaz Khan का खुलासा, परिवार का ये खास सदस्य रिश्ते को लेकर देता है बुरी सलाह, जानें कौन है वो?

सलामन खान एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं उनके फैंस एक्टर और उनके परिवार के बारे में हमेशा ही लेटेस्ट अपडेट्स जानने के लिए बेताब रहते हैं। इस बीच अब एक्टर अरबाज खान ने सलमान को एक बड़ा खुलासा किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 07:53 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 07:53 AM (IST)
Photo Credit - arbaazkhanofficial Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिनकी फिल्में देखनें के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। सलामान खान न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर हैं। वह काम के साथ अपनी फैमिली को भी पूरा टाइम देते हैं। सलामन खान एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं उनके फैंस एक्टर और उनके परिवार के बारे में हमेशा ही लेटेस्ट अपडेट्स जानने के लिए बेताब रहते हैं। इस बीच अब एक इंटरव्यू में एक्टर अरबाज खान ने सलमान को एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि रिलेशनशिप्स पर सबसे बुरी सलाह उनके भाई सलमान देते हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

सलमान खान को लेकर अरबाज ने कही ये बात

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में जब अरबाज खान से पूछा गया कि परिवार में सभी भाई-बहनों जैसे सलमान, सोहेल, अलवीरा और अर्पिता में लव लाइफ पर सबसे बुरी सलाह कौन देता है, तो अरबाज ने सलमान का नाम लिया। इंटरव्यू में अरबाज ने कहा, 'मुझे लगता है सलमान... अब मुझसे ये मत पूछना क्यों... मुझे लगता है कि इसके लिए कोई स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है। ये सवाल बल्किुल वैसा ही होगा, जैसे मैं सलाह दूं कि स्टार कैसे बना जाए। इसको ऐसे समझो कि मैं कह रहा हूं- सलमान, तुम्हें स्टार बनने के लिए ऐसा करना होगा। आपको यही करने की जरूरत है। अगर ऐसा होगा तो वो मुझ पर हंसेगा ही न।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

वर्कफ्रंट

अंतिम में नजर आएंगे सलमान सलमान की लास्ट फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ थी। वहीं अब सलमान फिल्म ‘अंतिम’, ‘पठान’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान की पठान और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में दबंग खान का कैमियो रोल है, तो वहीं वह अंतिम और टाइगर 3 में लीड रोल निभाते नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.