मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। जॉर्जिया ऐंड्रियानी फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' से बॉलिवुड डेब्यू कर रही हैं। 'श्रीदेवी बंग्लो' वो ही फिल्म है, जिस फिल्म के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था और श्रीदेवी के घरवालों ने इस पर आपत्ति दर्ज करवाई थी। साथ ही इसी फिल्म में प्रिया वारियर लीड रोल में नजर आएंगी, जो आंख मारने वाले वीडियो को लेकर चर्चा में आई थीं।

इस फिल्म में अरबाज खान भी गेस्ट अपियरेंस में बॉलीवुड ऐक्टर की भूमिका में दिखाई देंगे। पहले आपको बता दें कि अरबाज खान ने पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन दोनों ने 2016 में अलग होने का फैसला लिया और 2017 में आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया। इसके बाद अरबाज खान ने जॉर्जिया ऐंड्रियानी को डेट करना शुरू कर दिया था और अब दोनों एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Today you make my #quoteoftheday . I’ll pick the best one. Styled by @devs213 ass @_mohanasree_ earrings @kirathelabel #pool #poolshot #swim #golden #summer #me

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on

अगर फिल्म की बात करें तो यह फिल्म सुपरस्टार श्रीदेवी के जीवन पर आधारित नहीं है। साथ ही ये एक सस्पेंस थ्रिलर है और फिल्म की कहानी में रहस्य की कई परते हैं। इस फिल्म को लेकर फिल्म मेकर्स ने भी कई बार सफाई दे दी है कि इसका श्रीदेवी से कोई संबंध नहीं है और मुख्य किरदार का नाम श्रीदेवी होने की वजह से फिल्म के नाम में श्रीदेवी जोड़ा गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Summer time 😎 #summer #sunny #me #love #longhair #loveyouzindagi

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on

फिल्म के नाम को लेकर श्रीदेवी के परिवार ने आपत्ति जताई थी। खास तौर पर उनके पति बोनी कपूर ने यह दावा किया था कि फिल्म के मेकर्स उनकी पत्नी की दुखद मौत से पैसा कमाना चाहती है और उन्होंने फिल्म का टाइटल चेंज करने के लिए नोटिस भी जारी कर दिया था। हालांकि इस नोटिस का जवाब देते हुए फिल्म के मेकर्स ने कहा था कि फिल्म के टाइटल और कहानी से श्रीदेवी से कोई संबंध नहीं हैं।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप