Move to Jagran APP

Anushka Shetty बोलीं, 'अभी भी होता है कास्टिंग काउच और इस वजह से मैं बच पाई'

Anushka Shetty On Casting Couch अनुष्का शेट्टी ने कास्टिंग काउच को लेकर कहा है कि कास्टिंग काउच अभी भी है और बताया वो किस तरह से इससे बच पाई।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 09:47 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 09:47 AM (IST)
Anushka Shetty बोलीं, 'अभी भी होता है कास्टिंग काउच और इस वजह से मैं बच पाई'

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं। उन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड से लेकर दक्षिण सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है। अपने करियर में एक मुकाम हासिल कर चुकीं अनुष्का को अभी भी लगता है कि कास्टिंग काउच अभी भी इंडस्ट्री में मौजूद है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो किस वजह से इसका शिकार होने से बच गईं। अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि मैं मानती हूं कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अभी भी कास्टिंग काउच है।

loksabha election banner

अनुष्का ने बताया कि मैंने कभी भी इसका सामना नहीं किया क्योंकि मैं स्ट्रेट फॉरवर्ड हूं। टॉलीवुड डॉट नेट को अनुष्का ने बताया कि उनके स्ट्रेट फॉरवर्ड वाले व्यवहार की वजह से ही किसी को भी उन्हें प्रताड़ित करने का मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से स्ट्रेट फॉरवर्ड और फ्रैंक हूं। एक्ट्रेस को यह खुद फैसला करना चाहिए कि वो आसान रास्तों से कम फेम चाहती हैं या कठिन रास्तों से चलकर लंबे वक्त तक इंडस्ट्री में बना रहनी चाहती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Arundhati ❤️ For all the efforts put in right from Shyam Prasad Reddy Garu, Kodi Rama Krishna Garu to all the 24 crafts people involved, the kind of love you people showed back is overwhelming,It is a memory to cherish for life long😍🤗Today marks 10 years for Arundhati,thank you all of you once again 🙏🏻 #10YearsForAnushkaArundhati

A post shared by AnushkaShetty (@anushkashettyofficial) on

'बाहुबली' अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह अपने प्रयासों और कड़ी मेहनत में विश्वास करती है और कास्टिंग काउच से हमेशा दूर रहती हैं। इन दिनों, अनुष्का शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'निशब्दम्' के लिए तैयारी कर रही हैं, जो अप्रैल में रिलीज होने जा रही है। हेमंत मधुरकर के डायरेक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में माधवन, अंजलि और शालिनी पांडे भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अनुष्‍का शेट्टी का नाम अक्‍सर 'बाहुबली' स्‍टार प्रभास के साथ जोड़ा जाता रहा है। हाल ही में उन्होंने प्रभास से रिश्तों को लेकर कहा था 'मैं प्रभास को पिछले 15 सालों से जानती हूं और वह मेरे ऐसे दोस्‍त है जिनसे मैं सुबह 3 बजे भी बात कर सकती हूं। हम यूं ही जुड़े हैं क्‍योंकि हम शादीशुदा नहीं हैं और ऑनस्‍क्रीन हमारी जोड़ी को पसंद किया जाता है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.