Move to Jagran APP

शाहरुख़ और कटरीना को लेकर अनुष्का ने कही ये दिल की बात

अनुष्का, कटरीना के बारे में कहती हैं कि वह काफी ऑनेस्ट हैं. वह बिल्कुल भी दिखावा नहीं करती हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 06 Dec 2018 03:23 PM (IST)Updated: Fri, 07 Dec 2018 12:05 PM (IST)
शाहरुख़ और कटरीना को लेकर अनुष्का ने कही ये दिल की बात
शाहरुख़ और कटरीना को लेकर अनुष्का ने कही ये दिल की बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अनुष्का शर्मा फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ के साथ काम कर रही हैं. अनुष्का कहती हैं कि इन दोनों के साथ ही उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें इस बात से ख़ुशी है कि उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ इतनी सारी फिल्में की हैं.

loksabha election banner

दोनों ने अब तक चार फिल्मों में साथ काम किया है. रब ने बना दी जोड़ी, जब हैरी मेट सेजल, जब तक हैं जान और ज़ीरो. अनुष्का कहती हैं कि शाहरुख़ में अब भी पहले वाले बच्चे की तरह ही मस्ती है. वह अब भी सेट पर ऐसे बर्ताव करते हैं, जैसे वह पहले दिन आये हों और उनकी पहली फिल्म हो. अनुष्का कहती हैं कि इस मुकाम पर पहुंच कर भी आप किस तरह हम्बल रह सकते हैं, यह हमें शाहरुख़ खान से ही सीखा जाना चाहिए. शाहरुख़ ने इतना अचीव कर लिया है और अब भी वह चाहते हैं कि उनको अब भी बहुत कुछ करना है. उनका पैशन है, अपने काम को लेकर.

वहीं कटरीना के बारे में उन्होंने कहा कि दोनों का साथ में कोई सीन नहीं है इसके बावजूद दोनों जब भी सेट पर कभी भी मिलती थी तो दोनों की अच्छी बांडिंग होती थी और ऐसे भी वह कटरीना को बेहद प्यार करती हैं. वह कहती हैं कि बिना फिल्मों के भी वह कटरीना के साथ होती हैं तो एन्जॉय ही करती हैं. वह काफी सहज हैं और अनुष्का कहती हैं कि उनका दोस्ताना व्यवहार सबको बेहद पसंद आता है. उनके साथ मुझे हैंगआउट में भी हमेशा मजा ही आया है.

अनुष्का, कटरीना के बारे में कहती हैं कि वह काफी ऑनेस्ट हैं. वह बिल्कुल भी दिखावा नहीं करती हैं. वह जो हैं. वही हैं. लोग उनके बारे में जो भी कहें. मेरा उनके साथ एक कम्फर्ट लेवल है. फिल्म ज़ीरो अधूरेपन का सेलिब्रेशन है. ऐसे में अनुष्का ने क्या कभी अपनी किसी कमी के कारण परेशानी झेली.

अनुष्का कहती हैं कि जब वह शुरुआती दौर में आयी थीं तो ऐसा नहीं था कि उन्हें एक दम से स्टारडम मिल गया था. खुद करण ने यह बात कही थी कि वह रब ने बना दी जोड़ी के वक़्त आदित्य को कह रहे थे कि तुमने किसको कास्ट किया. लेकिन बैंड बाजा देख कर उनकी सोच बदली थी. अनुष्का कहती हैं कि उनकी कोशिश यही होती है कि वह बुरी बातों को याद न रखें. वह अपनी मेहनत को ही इसका श्रेय देती हैं. अनुष्का जानती हैं कि लोग लुक्स पर कमेंट करते हैं. बाकी चीजों पर भी बातें करते हैं. लेकिन वह उन्हें बिल्कुल भी याद रखना नहीं चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: सिंबा का गाना: सारा-रणवीर ने मारी आंख,करण जौहर चिल्लाये और हुआ गोलमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.