नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता आमिर खान, अनुष्का शर्मा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म पीके की रिलीज को रविवार को 7 साल पूरे हो गए है। इस मौके पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिवंगत अभिनेता सुशांत औऱ आमिर खान के साथ फिल्म के कुछ सीन्स को फिल्माते नजर आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया बीटीएस वीडियो इस बीटीएस वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में अनुष्का शर्मा फिल्म को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ हंसते हुए फिल्म के सीन्स को फिल्माती नजर आ रही हैं। वही वीडियो में आगे अभिनेत्री आमिर खान के साथ भी नजर आ रही हैं। बात दें कि पीके में सुशांत सिंह राजपूत ने अनुष्का शर्मा यानी (जगु) के प्रेमी की भूमिका निभाई थी।

Pk

फिल्म पीके की कहानी

साल 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म में आमिर खान ने एक ह्यूमनॉइड एलियन का किरदार निभा है, जो पृथ्वी पर रिसर्च के लिए आता है। लेकिन अपने सूचना यंत्र के चोरी हो जाने के बाद यही फंस जाता है। वही फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक पत्रकार जगत जननी की भूमिका निभा है, जो लंबे वक्त से एक अच्छी स्टोरी की तलाश कर रही होती है। फिल्म में अभिनेता संजय दत्त और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कैमियो किया है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण हिरानी फिल्म्स और विनोद चोपड़ा फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है।

आखिरी बार ‘जीरो’ में आई थी नजर

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में शाह रूख खान और कटरीना कैफ के साथ देख गया था। इस फिल्म में उन्होंने नासा के वैज्ञानिक आफिया का किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लिया। लेकिन उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई फिल्मों और वेब सीरीज का निर्माण किया गया है।

Edited By: Nitin Yadav