नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। दोंनों ने बड़े ही शाही अंदाज में अपनी शादी के हर रस्म को मनाया है। राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में हुई इस यादगार शादी में बॉलीवुड के कई सितारों शामिल हुए। शादी के बाद जैसे ही कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर सेलेब्स के बधाई संदेश देने का तांता लग गया। प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन से लेकर करीना कपूर तक ने दोनों को नए जीवन बधाई दी। लेकिन इन सबके बीच अनुष्का शर्मा के मैसेज ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यूली मैरिड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल को बधाई देते हुए एक बेहद ही प्यारा सा मैसेज लिखा है। अनुष्का ने लिखा, 'आप दोनों को ढेरों शुभकामनाएं! उम्मीद करते हैं कि आप दोनों हमेशा साथ रहें, आपके बीच प्यार और अंडरस्टैंडिंग हमेशा ऐसे ही बनी रहे। फाइनली इस बात की भी खुशी है कि आपकी शादी हो गई है और अब आप अपने नए घर में प्रवेश कर सकते हैं और हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजें सुनने को नहीं मिलेंगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

आपको बता दें के अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट एक बात तो साफ हो गई है कि कटरीना और विक्की उनके पड़ोस में शिफ्ट हो रहे हैं। अब दोनों एक दूसरे के पड़ोसी बन गए। अनुष्का के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार नए जोड़े को बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। वहीं इन तस्वीरों पर दोनों स्टार्स के फैंस ने उन्हें जमकर बधाई दी है।

Edited By: Priti Kushwaha