Move to Jagran APP

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली गुजर रहे हैं मुुश्किल दौर से, वीडियो पोस्ट कर कही ये बात, आप भी देखें VIDEO

अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 01:19 PM (IST)
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली गुजर रहे हैं मुुश्किल दौर से, वीडियो पोस्ट कर कही ये बात, आप भी देखें VIDEO

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त पूरे देश में कोरोना वायरस को लेकर हलचल मची हुई है। हर कोई इसके भय में जी रहा है। इसको लेकर आम से लेकर खास हर कोई अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दे रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रधानमेंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च यानी रविवार को 'जनता कर्फ्यू' की अपील की है।

loksabha election banner

उन्होंने जनता से कहा कि इस दिन सभी घर में ही रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस​ अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ने कहा कि वह मुुश्किल दौर से गुजर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Stay Home. Stay Safe. Stay Healthy. 🙏🏻

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में दोनों कोरोना वायरस को लेकर फैंस को मैसेज देते नजर आ रहे हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए अनुष्का और विराट ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इसमें वह कर रहे हैं कि, 'कोरोना वायरस के कहर की वजह से हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में हमें घर में ही रहना चाहिए, और खुद को सुरक्षित रखना चाहिए।' 

इस इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही दोनों ने कैप्शन में लिखा, 'घर में रहो। सुरक्षित रहो। स्वस्थ रहो।' दोनों स्टार्स ने पूरी कोशिश की वह अपने फैंस को इस मैसेज के साथ अवेयर कर सकें। दोनों को ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अनुष्का के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और संजय दत्त ने भी ट्वीट कर लोगों तक अपनी बात पहुंचाई है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करता हूं जो 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात्रि नौ बजे तक हैं। मैं उन देशवासियों की भी जमकर सराहना करता हूं जो इन विपरीत हालात में भी बिना थके काम कर रहे हैं...एकजुट रहें, सुरक्षित रहें, सावधानी बरतें।'

बिग बी के अलावा संजय दत्त, शबाना आजमी, महेश भट्ट और कार्तिक आर्यन का भी 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर रिएक्शन आ चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.