नई दिल्ली, जेएनएन। केरल से एक अमानवीय घटना सामने आई है। कुछ लोगों ने एक प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। इसके बाद यह पटाखों से भरा अनानास हाथिनी के मुंह में फट गया। हाथिन और उसके पेट में पल रहा बच्चा, दोनों की ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा सामने आ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स को भी इस घटना ने काफी प्रभावित किया। सेलेब्स का गुस्सा इस मुद्दे पर सामने आ रहा है। 

अनुष्का शर्मा ने की कानून बनाने की मांग

अनुष्का शर्मा ने इस मुद्दे पर अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की। उन्होंने इस घटना की ख़बर का स्क्रीनशॉट्स शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'इसलिए हमें जनवारों पर अत्याचार के खिलाफ़ कड़े कानून की आवश्यकता है।'

रणदीप हुड्डा ने भी जाहिर किया गुस्सा

रणदीप हुड्डा अपने जानवरों से प्रेम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाना सबसे अमानवीय काम है। यह बिल्कुल अस्वीकार है। दोषियों के खिलाफ़ कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए।' रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में केरल के सीएम पिनाराई विजयन और प्रकाश जावड़ेकर को भी  टैग किया। रणदीप के इस ट्वीट को रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने रिट्वीट करते इस कृत्य को अमानवीय और और क्रूरता से भरा बताया। इनके अलावा कई और सेलेब्स ने इस मुद्दे पर मिलीजुली राय रखी। 

क्या है पूरा मामला

यह मामला केरल के मल्लपुरम जिले का है। बात तब सामने आई, जब वन विभाग के अधिकारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। अनानास हाथिनी के मुंह में फट गया और जिससे वह कुछ खा नहीं पा रही थी। इसके बाद वह तड़प-तड़प कर मर गई। 

(PIC Credit- Mohan Krishnan)

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस