नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म डायेरक्टर अनुराग कश्यप अपने बेबाक बयानों के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। अनुराग ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। फिर चाहें वो देश के मुद्दे पर हो या इंडस्ट्री के अंदर चल रही गहमगहमी पर। अनुराग फिलहाल कंगना रनोट से ट्विटर वॉर को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल, सुशांत की मौत के बाद कंगना नेपोटिज़्म का आरोप लगाते हुए कई स्टार्स पर लगातार निशाना साध रही हैं। इसी बीच हाल ही में अनुराग ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कंगना पर हमला बोला। दोनों की इस फाइट के बीच एक यूजर ने अनुराग की एक्स वाइफ को लेकर एक घटिया कमेंट कर दिया जिसका डायरेक्टर ने जबरदस्त जवाब दिया। 

रंजन नाम के एक यूजर ने अनुराग की एक्स वाइफ को लेकर कहा, ‘एक बीवी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बाटने’। यूजर के इस ट्वीट पर अनुराग ने भी मुंह बंद करने वाला जवाब दिया। अनुराग ने लिखा, ‘औरतों को सम्भालना नहीं पड़ता, वो खुद को सम्भाल सकती हैं और तुमको और तुम्हारे ख़ानदान को भी जब नहीं जमा वो चली गयी, ग़ुलाम नहीं थी कि मैं बांध के रखता। बाक़ी आप का माहौल ठीक है ना?।

अनुराग ने कंगना को लेकर किए ये ट्वीट : कंगना पर निशाना साधते हुए अनुराग ने ट्वीट किया, ‘कल कंगना का interview देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फ़िल्म पे आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नयी कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद का है। Success और ताक़त का नशा हर किसीको बराबर बहकाता है , चाहे वो insider हो या outsider। ‘मुझसे सीखिए’, ‘मेरे जैसा बनिए’, यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुंह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहां आ पहुंची है, कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं’।

अगले ट्वीट में अनुराग ने लिखा, ‘अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है। जो एडिट में बैठकर सभी सह कलाकारों के रोल काटती है। जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे, उसके साथ काम करने से दूर भागते हैं। यह ताक़त जो कंगना को लगता है उसने कमायी है, दूसरों को दबाने की... उसे कंगना को आइना ना दिखा के और उसे सिर पे चढ़ा के, आप उसी को खतम कर रहें हैं। मुझे और कुछ नहीं कहना है। क्या बकवास कर रही है? और कुछ भी बेसिरपैर का बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा। और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। बाक़ी बोलें ना बोलें मैं बोलूंगा, कंगना बहुत हो गया। और अगर यह तुम्हारे घरवालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है की हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। बाक़ी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको'।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप