मुंबई। प्रतिष्ठित फिल्ममेकिंग प्रोडक्शन कंपनी फैंटम अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, विकास बहल और मधु मंटेना साथ मिलकर चलाते थे। इस प्रोडक्शन कंपनी ने कई बड़ी सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन अब इनको साथ काम करते नहीं देखा जा सकेगा। क्योंकि अब ये अकेले ही अपने सपनों को पूरा करेंगे।

जी हां, फैंटम प्रोडक्शन कंपनी के ये सभी कर्ता-धर्ता ने अपने-अपने रास्तों पर अलग चलने का फैसला किया है। इस प्रोडक्शन बैनर तले अनुराग कश्यप ने गैंग्स अॉफ वासेपुर सीरिज बनाई थी, विक्रमादित्य मोटवानी ने लुटेरा, विकास बहल ने क्विन और मधु मंटेना ने ट्रैप्ड। लेकिन आने वाले दिनों में अब यह साथ काम नहीं करेंगे बल्कि अकेले ही फिल्मों का निर्माण करेंगे। इसको लेकर अनुराग कश्यप ने ट्विट किया है कि, फैंडम एक ग्लोसियस ड्रीम था जो कि अब खत्म हो गया है। हमने अपना बेस्ट किया है और हम सफल भी हुए और फेल भी। लेकिन मैं यह जानता हूं कि हम इससे और कई ज्यादा स्ट्रॉन्ग बनकर उभरेंगे और अपने सपनों को अकेले पूरा करेंगे। हम सभी एक दूसरे के अच्छे की कामना करते हैं। 

  

इसको लेकर विक्रमादित्य मोटवानी ने भी ट्विटर पर एक लेटर शेयर किया है। इसमें वे लिखते हैं कि, विकास, मधुर, अनुराग और मैंने फैंटम में अपनी पार्टनरशिप को डिसॉल्व करने का और अपने रास्ते जाने का फैसला लिया है। यह क्रेजी और ग्रेट जर्नी हमारी लाइफ की सबसे अच्छी पार्टनरशिप थी। मेरे तीनों पार्टनर मेरे परिवार जैसे रहे हैं। मैं इन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: जानिये इस बार के ‘खिलाड़ियों’ को मिला है कितना माल, किसे कम, किसे ज़्यादा

यह भी पढ़ें: अभिषेक ने इस तस्वीर को लेकर क्यों कहा कि मुझे कह रहे थे मैं सॉस जैसा दिखता हूं

आपको बता दें कि, फैंटम के कर्ता-धर्ता यानी अनुराग, विकास, मधु मंटेना और विक्रमादित्य मोटवानी पिछले 7 सालों से भी ज्यादा समय से एक साथ थे। इन्होंने साथ मिलकर कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। हाल ही में इस प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म मनमर्जियां प्रोड्यूस की थी। इसमें तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल साथ थे। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप