Move to Jagran APP

'आज फिर तुम पे' गाने वाले बयान पर अनुराधा पौडवाल ने दी सफाई, बोली- मेरी टिप्पणी सिंगर के बारे में नहीं थी

Anuradha Paudwal On Remix पिछले दिनों अनुराधा पौडवाल ने अरिजीत सिंह के गाने आज फिर तुम पे पर अपना रिएक्शन दिया जिसमे उन्होंने कहा था कि वह इसे सुनकर रोना चाहती थीं। अब इसपर उन्होंने सफाई दी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 21 May 2023 01:07 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 01:07 PM (IST)
'आज फिर तुम पे' गाने वाले बयान पर अनुराधा पौडवाल ने दी सफाई, बोली- मेरी टिप्पणी सिंगर के बारे में नहीं थी
Anuradha Paudwal, Arijit Singh, Aaj Phir Tum Pe Remix, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anuradha Paudwal On Remix: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट गाने गाए।  उन्होंने 1973 में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अभिमान' से सिंगिंग डेब्यू किया था।

loksabha election banner

पिछले दिनों अनुराधा पौडवाल ने अरिजीत सिंह के गाने 'आज फिर तुम पे' पर अपना रिएक्शन दिया, जिसमे उन्होंने कहा था कि वह इसे सुनकर रोना चाहती थीं। अब इसपर उन्होंने  सफाई दी है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौथा पोस्ट साझा किया है, जिसमे उन्होंने अपनी सफाई दी है।

अनुराधा पौडवाल का पोस्ट

अनुराधा पौडवाल ने अपने इस पोस्ट की शुरुआत में लिखा, मीडिया इंडस्ट्री के मेरे शुभचिंतकों और मेरे प्रशंसकों के लिए। हाल ही में एक समाचार पत्र के साथ एक साक्षात्कार किया। बातचीत में कहीं उन्होंने मुझसे पूछा कि उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं किस तरह का संगीत सुनती हूं।

अच्छा होता अगर लेख कारण के बारे में बात करता। मैंने हमेशा रीमिक्स के बजाय ओरिजिनल गाने को प्राथमिकता दी है। आज फिर तुम पे के बारे में मेरी टिप्पणी रीमिक्स के बारे में थी न कि गायक के बारे में। रीमिक्स को मूल गीत के साथ न्याय करना चाहिए। 90 के दशक के कई गाने फिर से बनाए गए हैं, लेकिन वे ओरिजिनल के साथ कोई न्याय नहीं करते हैं। हमने म्यूजिक कंपोजर को भी ट्रिब्यूट दिया है, लेकिन ये शालीनता से किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Anuradha Paudwal (@paudwal.anuradha_official)

मीडिया से की अपील

उन्होंने कहा, "मैं सम्मानित मीडिया से अनुरोध करूंगी कि वे बयानों को सनसनीखेज न बनाएं। क्या दुनिया में बात करने के लिए पर्याप्त नहीं है? यदि उन्हें ऐसा करना ही है तो उन्हें उस कारण के बारे में बोलने दें, जिसे हमने वंचितों को ध्वनि उपहार देने के लिए उठाया है।

‘हेट स्टोरी 2’ में अरिजीत ने गाया था गाना

बता दें कि  'आज फिर तुमपे'  गाने को ओरिजनली पंकज उधास और अनुराधा पौडवाल ने गाया था। यह गाना फिल्म दयावान मूवी में है। इसे लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने कंपोज किया था। इसके बाद इस गाने को ‘हेट स्टोरी 2’ के लिए रीक्रिएट किया गया था और इसे अरिजीत सिंह ने गाना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.