Move to Jagran APP

अनुज के प्यार में अनुपमा ने कराया अपना मेकओवर, आंटी से बेब्स बनी रुपाली गांगुल का ये लुक देख चौंक जाएंगे आप!

रुपाली की इस तस्वीर को देख फैंस कह रहे हैं कि अनुज के प्यार में अनुपमा ने अपना मेकओवर करा लिया। हमेश एक हाउस वाइफ की तरह साड़ी में नजर आने वाली अनुपमा अब बिजनेस वुमेन बन गईं हैं। तस्वीर में अनुज बड़े प्यार से अनुपमा को देख रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 11:33 AM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 11:33 AM (IST)
Image Source: Rupali Ganguly Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुपमा के जीवन में अब नया मोड़ आ चुका है। एक्स हसबैंड से तलाक के बाद अब अनुपमा के दिल में कॉलेज के दोस्त अनुज कपाड़िया के लिए प्यार उमड़ना शुरू हो चुका है। अनुज के लिए अनुपमा की फिलिंग्स पूरी तरह से बदल गईं हैं। वो ऑफिस केक बना कर ले जाती है, उसके फोन का इंतजार करती हैं और महसूस करती है कि अनुज उसके लिए कितना स्पेशल है।

loksabha election banner

शा हाऊस में हो रही शादी

शो में बा और बापूजी की शादी के 50 साल पूरे हो गए हैं, जिसकी खुशी में शा हाऊस में इनकी फिर से शादी कराई जाएगी। पूरा परिवार इस शादी के फंक्शन की तैयारियों में बिजी है। पिछले दिनों सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई जो बापूजी और बा के संगीत फंक्शन की थीं। वहीं अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गंगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनका बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बदली-बदली नजर आईं अनुपमा

रुपाली की इस तस्वीर को देख फैंस कह रहे हैं कि अनुज के प्यार में अनुपमा ने अपना मेकओवर करा लिया। हमेश एक हाउस वाइफ की तरह साड़ी में नजर आने वाली अनुपमा अब बिजनेस वुमेन बन गईं हैं। तस्वीर में अनुपमा का ये बदला हुआ रूप अनुज बड़े प्यार से देख रहे हैं। आंटी से बेब्स बन चुकीं अनुपमा का ये लुक हर किसी को आश्चर्य में डाल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

दूर हो रहे हैं काव्या-वनराज

 काफी समय से अनुपमा और अनुज को एक होता देखने की चाहत रखने वाले फैंस तो इन तस्वीरों को देखकर खुश हो गए हैं। उन्हें लगने लगा है कि वो दिन दूर नहीं जब ये जोड़ा सात फेरे लेता नजर आएगा। वैसे पिछले दिनों बापूजी ने भी अनुपमा को यहीं समझाया है कि वो अनुज वो अपने दिल में आने। वहीं दूसरी तरफ वनराज और काव्या के रिश्ते में खटास आने लगी है। वनराज लगातार मिल रही बेइज्जती के चलते जल्द अमीर बनने के लिए जुगत लगा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.