नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने खुदकुशी कर ली है। 40 साल की उम्र में अनुपमा ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। न्यूज एजेंसी IANS के ट्वीट के मुताबिक उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई। अनुपमा मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं। इस लाइव के दौरान अनुपमा ने बताया था कि पर्सनल लाइव में वो किन चीज़ें से जूझ रही हैं।

वीडियो में अनुपमा ने बताया था कि, ‘अगर आप किसी पर भरोसा करके उसे अपनी प्रॉब्लम बताते हैं कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं, तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों न हो वह आपको उससे दूर रहने के लिए ही कहेगा। क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि मरने के बाद वह आपकी वजह से मुसीबत में न पड़ जाए’। एक्ट्रेस ने और भी कई बातें फेसबुक लाइव के दौरान कहीं, जिनसे ये साफ पता चल रहा था अनुपमा अपने दोस्तों से भी निराश हैं। वैसे अगर आप अनुपम का फेसबुक वॉल देखेंगे तो आपको ये अहसास होगा कि वो लंबे वक्त से डिस्बर्ट थीं।

यह भी देखें: रिया समेत सात लोगों के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR

जिस दिन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी उस दिन भी अनुपमा ने सुसाइड को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद 18 जून को भी एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट लिखा था जिसे पढ़कर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो परेशान थीं। इतना ही नहीं अनुपमा, ने सुशांत सिंह के केस में भी न्याय की मांग की थी और मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर सवाल उठाए थे। एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। पढ़ें अनुपमा का पूरा पोस्ट।

 

एक बात तो तय है की हमारे चिल्लाने से अब कुछ नहीं होग!, दुःख की बात ये है कि अब अगर #CBIEnquiryForSushant हो भी तो...

Posted by Anupama Pathak on  Wednesday, 8 July 2020

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस