रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। हाल ही में रिलीज़ हुई रांची डायरीज़ सहित 508 फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर आज भी यात्रा के दौरान सफेद शर्ट और नीली जींस ही पहनते हैं। इसके पीछे एक ख़ास कारण है।

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर से हुई बातचीत में उन्होंने माना कि जब भी वह हवाई जहाज में यात्रा करते हैं, उनका एक जैसा ही पहनावा होता है। वो 26 वर्षों से सफेद शर्ट और नीली जींस ही पहनते हैं। अनुपम खेर कहते हैं "मैं हवाई जहाज में यात्रा करते समय बहुत बेचैन रहता हूं। इसलिए मैं वह बेचैनी छिपाने के लिए एक ही तरह के कपड़े पहनता हूं। इसके अलावा अपनी दाढ़ी से लेकर अपना पूरा सिर शेव कर लेता हूं ताकि मेरा आत्मविश्वास बना रहे। इस मौके पर अनुपम खेर ने उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'रांची डायरीज़ के बारे में भी बताया "मैंने इस फिल्म की कहानी सुनने के बाद ही हां कर दी थी लेकिन काफ़ी समय तक फिल्म के निर्देशक सात्विक मोहंती को कोई निर्माता नहीं मिला। पहले मैंने ही प्रोड्यूसर ढूंढा और फिर खुद ही सह-निर्माता बन गया। बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर को भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान का प्रमुख नियुक्त किया गया।

यह भी पढ़ें:Exclusive: नीना गुप्ता का खुलकर काम मांगना साहस की बात है - अनुपम खेर

सारांश , डैडी , राम लखन से लेकर हाल की नाम शबाना और टॉयलेट एक प्रेम कथा तक कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करने वाले 62 वर्षीय अनुपम खेर, इसी संस्थान के स्टूडेंट भी रह चुके हैं और नियुक्ति के बाद उन्होंने कहा है कि वो छात्रों की बेहतरीन के लिए हर संभव काम करेंगे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021