Move to Jagran APP

ब्लड कैंसर के इलाज के बीच अनुपम खेर ने जारी किया पत्नी किरण खेर का हेल्थ अपडेट, बताया- कई साइड इफेक्ट्स हैं लेकिन...

किरण के कैंसर की बीमारी होने की खबर सामने आते ही उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। किरण की सलामती की दुआएं उनके फैंस लगातार कर रहे हैं। साथ ही हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर अब उनकी फेवरेट एक्ट्रेस की तबियत कैसी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 09:33 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 09:05 PM (IST)
Photo Credit- Anupam Kher Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पत्नी और चंडीगढ़ सांसद एक्ट्रेस किरण खेर इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। किरण के कैंसर की बीमारी होने की खबर सामने आते ही उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। किरण की सलामती की दुआएं उनके फैंस लगातार कर रहे हैं। साथ ही हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर अब उनकी फेवरेट एक्ट्रेस की तबियत कैसी है। इसी बीच अब किरण खेर के पति अनुपम खेर ने उनकी हेल्थ अपडेट जारी किया है जिसतें उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर कई अहम जानकारियां दी हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

दरअसल, अनुपम खेर हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस दौरान उन्होंने किरण के बारे में फैंस के पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा, ‘किरण की तबियत में अब पहले से ज्यादा सुधार है। वह ठीक हो रही हैं, लेकिन जो दवाइयां वह ले रही हैं उसके कई साइड इफेक्ट्स हैं। वह काफी स्ट्रॉन्ग हैं और उम्मीद है कि जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगी। आपकी दुआएं उनके साथ हैंए वह जल्द ठीक होकर आएंगी।' 

आपको बता दें कि किरण खेर के कैंसर से जंग लड़ने की खबर उनके पति अनुपम खेर ने ही दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा था कि, 'अफवाहों से किसी का भला नहीं होता, इसलिए सिकंदर और मैं आपको सूचित कर रहे हैं कि किरण को मल्टीपल माएलोमा हुआ है, जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर है। अभी उनका इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वह पहले से ज्यादा मजबूत होकर बाहर आएंगी। हम खुशकिस्मत हैं कि उनका इलाज कुछ बेहतरीन डॉक्टर्स कर रहे हैं। वह हमेशा से जुझारू रही हैं और मुश्किलों से सीधे टकराती हैं। उन्हें कई लोग दिल से प्यार करते हैं। इसलिए प्यार भेजते रहिए। उन्हें दिल और दुआओं में रखिए। वो रिकवरी के रास्ते पर हैं। उन्हें प्यार और सहारा देने के लिए सभी का शुक्रिया।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.