Move to Jagran APP

Anupam Kher ने बताया कैसी है मां की तबीयत, बोले- ‘हमने उन्हें नहीं बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं’

कोरोना वायरस की चपेट में सेलेब्स भी आते जा रहे हैं। पहले बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई उसके बाद पता चला कि अनुपम खेर के परिवार को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 12:28 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 12:32 PM (IST)
Anupam Kher ने बताया कैसी है मां की तबीयत, बोले- ‘हमने उन्हें नहीं बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं’
Anupam Kher ने बताया कैसी है मां की तबीयत, बोले- ‘हमने उन्हें नहीं बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं’

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की चपेट में सेलेब्स भी आते जा रहे हैं। पहले बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई उसके बाद पता चला कि अनुपम खेर के परिवार को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अनुपम की खेर की मां, भाई राजू, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अनुपम की मां मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं।

loksabha election banner

अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर मां का हेल्थ अपडेट दिया है साथ ही अपने फैंस से कुछ बातें शेयर की हैं। वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, ‘मम्मी, राजू, भाभी और भतीजी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मैं पिछले कुछ दिनों ख़ुद को काफी मोटिवेट करने कोशिश कर रहा हूं लेकिन फिर भी दिल उदास है। 

एक्टर ने बताया, 'हमने मां को नहीं बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें बताया है कि उन्हें बस एक इन्फेक्शन है जिसकी वजह से वो यहां हैं। लेकिन मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं।लेकिन वो बहुत पॉजिटिव हैं, भगवान उन्हें हमेशा ऐसा ही बनाए रखे'।

 

View this post on Instagram

Felt like Sharing with you what I am feeling these days. Mom is trying to be her spirited self in the hospital although is not feeling hungry. Raju, Reema & Vrinda are home quarantined. Parents are so selfless. One must verbally tell them again and again that you love them. For them and for your own self! 🙏😍🙏 #DulariRocks #Love #Selfless #Parents #RandomThoughts

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

एक्टर ने खुद दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी: एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने मां के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। एक्टर ने वीडियो में कहा था, 'मेरी मां जिन्हें आप सब दुलारी के नाम से जानते हैं उन्हें कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी, वो कुछ नहीं खा रही थीं बस सोती रहती थीं। इसके बाद डॉक्टर की सलाह पर हमने उनका ब्लड टेस्ट करवाया तो सब कुछ नॉर्मल निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनका सिटिस्केन करवाइए। हमने सिटिस्केन करवाया तो उनमें हल्के कोविड 19 के लक्षण मिले। अब क्योंकि मैं और भाई राजू, मां के साथ रहते हैं तो हमने भी अपना सिटिस्केन करवाया जिसमें राजू कोविड पॉजिटिव निकले और मेरा टेस्ट नेगेटिव आया’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.