Move to Jagran APP

कश्मीर पंडितों के दर्द को बयां करने के लिए डिविजनल कमिश्नर बने मिथुन चक्रवर्ती, देखें 'द कश्मीर फाइल्स' में एक्टर का पहला लुक

बॉलीवुड में जल्द ही कश्मीर पंडित के मुद्दे पर फिल्म आने वाली है। इस फिल्म का नाम द कश्मीर फाइल्स है। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे कलाकार अपने अभिनय का दम दिखाने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 21 Dec 2021 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 21 Dec 2021 12:30 PM (IST)
कश्मीर पंडितों के दर्द को बयां करने के लिए डिविजनल कमिश्नर बने मिथुन चक्रवर्ती, देखें 'द कश्मीर फाइल्स' में एक्टर का पहला लुक
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती - तस्वीर : Instagram: anupampkher

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में जल्द ही कश्मीर पंडित के मुद्दे पर फिल्म आने वाली है। इस फिल्म का नाम 'द कश्मीर फाइल्स' है। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे कलाकार अपने अभिनय का दम दिखाने वाले हैं। बीते सोमवार को इस फिल्म से जुड़ा अनुपम खेर का लुक सामने आया था, लेकिन अब इस फिल्म से मिथुन चक्रवर्ती का लुक सामने आ गया है।

loksabha election banner

अनुपम खेर ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ा लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द कश्मीर फाइल्स' से जुड़ा एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है। यह मोशन पोस्टर मिथुन चक्रवर्ती का है। इस पोस्टर में मिथुन चक्रवर्ती का लुक काफी अलग दिख रहा है। पोस्टर की खास बात यह है कि इसके बैकग्राउंड में मिथुन चक्रवर्ती अपनी दमदार आवाज में फिल्म का डायलॉग बोलते दिख रहे हैं।

पोस्टर के बैकग्राउंड में मिथुन चक्रवर्ती कहते हैं कि कश्मीर चल रहा है। इसके बाद वह फिल्म का पूरा डायलॉग बोलते हैं। इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पेश हैं जम्मू-कश्मीर के सेवानिवृत्त डिविजनल कमिश्नर ब्रह्म दत्त, जिसका किरदार मिथुन चक्रवर्ती निभा रहे हैं। न्याय के अधिकार के बिना कैसा लोकतंत्र ?'

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर की ओर से शेयर किया गया मिथुन चक्रवर्ती का यह मोशन पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों अभिनेताओं के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की बहुचर्चित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' दुनिया भर में रिलीज होने से एक महीने पहले पूरे अमेरिका में धूम मचा रही है।

Koo App

Introducing retired divisional Commissioner, J&K, Brahma Dutt played by one and only #MithunDa! What is a democracy without #RightToJustice? #TheKashmirFiles on 26th January 2022. #RepublicDay #हमदेखेंगे।@vivekagnihotri

View attached media content - Anupam Kher (@anupampkher) 21 Dec 2021

'द कश्मीर फाइल्स' 26 जनवरी, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर एक कश्मीरी पंडित की भूमिका निभा रहे हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' के बारे में कहा जा कहा है कि यह एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है। साथ ही लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.