नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे चर्चित नामों में से एक अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी किताब भेंट की है। अनुपम खेर ने अपनी आत्मकथा लिखी है, जिसका नाम है लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोविंगली (Lessons Life Taught Me Unknowingly)। पीएम मोदी को किताब भेंट करने के बाद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर मुलाकात की तस्वीरें शेयर की थीं और पीएम मोदी ने भी रिप्लाई देते हुए इस किताब के लिए शुभकामनाएं दीं।

किताब देने के बाद अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा, 'प्रिय माननीय प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री मेरी आत्मकथा साझा करते हुए खुशी हुई। आप देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हमें प्रेरित करते हैं। आप से जानबूझकर जो सीखा है, उसके लिए शुक्रिया। जय हो और जय हिंद।'

इसके बाद पीएम मोदी ने भी उनके ट्वीट का जवाब और लिखा, 'जाने-अनजाने में हम एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं। खुद को शिक्षित करने की प्रक्रिया कभी नहीं रुकती है। हम सभी नए पहलुओं की खोजा करते रहते हैं। पुस्तक @AnupidPKher के लिए शुभकामनाएं। यकीन है कि आपके अनुभवों के बारे में पढ़ने का लोग आनंद लेंगे।'

पीएम मोदी के जवाब के बाद अनुपम खेर ने रिप्लाई करते हुए कहा, 'आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।' बता दें कि अपने करियर में करीब 500 फिल्में कर चुके पद्म भूषण से सम्मानित अभिनेता अनुपम खेर ने 9 अगस्त को अपनी किताब का विमोचन किया था। जिसके विमोचन में हाल ही न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर पहुंचे थे।

खेर की आत्मकथा में उनकी नाकामियों, उन्हें नकारे जाने से लेकर अपने जीवन से मिले सबक का जिक्र है। खेर की आत्मकथा ‘लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोविंगली’ का शुक्रवार को न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास में आयोजित विशेष कार्यक्रम में विमोचन हुआ, जिसमें जाने माने अभिनेता के करीबी मित्रों और सहयोगियों ने हिस्सा लिया।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप