Move to Jagran APP

अब अनूप जलोटा ने जसलीन को बताया अपनी बेटी, बोले- जल्द करने वाला हूं कन्यादान'

Anup Jalota On Jasleen Matharu अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को अपनी बेटी के समान बताया है और वो जल्द ही उनका कन्यादान करने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 08:55 AM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 09:06 AM (IST)
अब अनूप जलोटा ने जसलीन को बताया अपनी बेटी, बोले- जल्द करने वाला हूं कन्यादान'

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में जसलीन मथारू ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने नज़र आ रही हैं। इस फोटो के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, जिसमें अनूप जलोटा से शादी करना भी शामिल है। हालांकि, अब उन्होंने इन सभी खबरों को गलत बताया है कि उन्होंने जसलीन के साथ शादी कर ली है। इतना ही नहीं, एक वक्त जसलीन को अपनी गर्लफ्रेंड बताने वाले अनूप जलोटा अब उन्हें अपनी बेटी की तरह बता रहे हैं।

loksabha election banner

जी हां, अनूप जलोटा ने तो यह भी कहा है कि वो जसलीन का एक बेटी की तरह कन्या दान भी करेंगे। बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में अनूप ने बताया, 'जसलीन से मेरी शादी भी मेरे लिए एक खबर की तरह है। मैं और उनके पिता जसलीन के लिए एक अच्छा सा लड़का देख रहे हैं। मैंने एक पंजाबी लड़के का सुझाव भी दिया था, जो अभी कनाडा में है। अभी तक कुछ फीक्स हुआ नहीं है।'

 

View this post on Instagram

I'm a genie in a bottle 🧞‍♀️ Come on n let me out 🧚‍♀️🧞‍♀️❤️

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

अनूप जलोटा ने जसलीन से रिलेशनशिप को लेकर कहा, 'मैंने बिग बॉस से बाहर आने के बाद स्टेटमेंट दे दिया था कि मैं उनका कन्यादान करुंगा। वो मेरी स्टूडेंट हैं और मेरी बेटी की तरह है।' वैसे इससे पहले जसलीन ने बता दिया था कि उन्होंने सिंदूर और चूड़ा अपने एक टिकटॉक वीडियो के लिए पहना था और मुझे उम्मीद नहीं थी कि इस फोटो से लोगों के बीच कंफ्यूज़न हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

Im the Queen 👸🥰 of my own little world 🌍❤️

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

 

View this post on Instagram

Coz i love this picture 🌶🌶

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

उन्होंने बताया था, 'मैं गाना चुपके से के म्यूजिक वीडियो के लिए घर से ही शूटिंग कर रही थीं। इसलिए, मैं नव विवाहित लड़की की तरह तैयार हुई थी, जो हनीमून पर है। लेकिन इतनी उम्मीद नहीं थी कि इससे इतनी अराजकता होगी।' बता दें कि खबरें आई थीं कि अनूप और जसलीन फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में नज़र आने वाले हैं और इस फिल्म को जसलीन के पिता केसर मथारु ही निर्देशित कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.