Move to Jagran APP

वर्षों बाद दिखीं आशिक़ी गर्ल अनु अग्रवाल, इन तस्वीरों में आप उन्हें पहचान भी नहीं पायेंगे

अनु अग्रवाल ने अपनी आत्मकथा में अपने अनुभव को बाखूबी शेयर किया है। उस भयंकर दुर्घटना के बाद अनु ने जिस तरह से अपने आपको संभाला है यह एक मिसाल है।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 03 Apr 2017 09:13 AM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2017 09:26 AM (IST)
वर्षों बाद दिखीं आशिक़ी गर्ल अनु अग्रवाल, इन तस्वीरों में आप उन्हें पहचान भी नहीं पायेंगे

मुंबई। विशेष फ़िल्म्स के तीस साल पूरे होने के मौके पर मुंबई में रविवार शाम एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर इसी बैनर के तहत बनीं फ़िल्म 'बेगम जान' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गयी थी। इस मौके पर कई विशेष मेहमान मौजूद थे। लेकिन, सबसे ज़्यादा ध्यान खींचा अनु अग्रवाल ने। 'आशिक़ी' (1990) से अपने सुनहरे करियर की शुरुआत करने वाली अनु अग्रवाल को इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप पहचान भी नहीं पाएंगे!

loksabha election banner

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं खोयी-खोयी सी अनु जैसे किसी को ढूंढ रही हैं। सालों से वो मायनगरी की चमक-दमक से दूर हैं। 'बस एक सनम चाहिए आशिक़ी के लिए...' एक दौर ऐसा भी था जब यह गीत हर किसी की ज़ुबां पर था और रातों-रात अनु अग्रवाल का वह मासूम चेहरा दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुका था। लेकिन, आज अनु के इस बदले हुए लुक को देख कर आप हैरान हो जायेंगे!

ये भी पढ़ें:कपिल शर्मा को भूल गए सब, सुनील ग्रोवर के साथ झूम उठी दिल्ली, देखें तस्वीरें

अपने करियर की इससे अच्छी शुरूआत कम ही एक्ट्रेस को मिलती है, जैसी अनु अग्रवाल को मिली। लेकिन, आशिक़ी के बाद अनु खुद को संवारने में लगी ही थी कि एक भयंकर सड़क दुर्घटना ने उनकी ज़िन्दगी बदल दी और उसके बाद वो कभी बड़े परदे पर नहीं दिखीं! अनु को ठीक होने में लंबा वक़्त लगा। उनकी याददाश्त तक चली गयी थी। बाद में उन्होंने होश संभालते ही अपनी सारी संपत्ति दान में देकर संन्यास का मार्ग अपनाया। इनदिनों वो बिहार में बच्चों को योग सिखाने के काम में लगी हैं।

ये भी पढ़ें:विशाखापत्तनम के एल वी रेवंत बने नए इंडियन आइडल

अनु अग्रवाल ने अपनी आत्मकथा An 'Anusual' Memoir of a girl, who came back from the death में अपने अनुभव को बाखूबी शेयर किया है। उस भयंकर दुर्घटना के बाद अनु ने जिस तरह से अपने आपको संभाला है यह एक मिसाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.