Move to Jagran APP

सलमान खान ने फिर दर्ज करवाया केआरके के खिलाफ केस, 29 नवंबर को होगी सुनवाई

बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर से केआरके (कमाल आर खान) के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अभिनेता केआरके खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताते हैं और कई सितारों की फिल्म के रिव्यू भी लिखते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 12:02 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 12:02 PM (IST)
सलमान खान ने फिर दर्ज करवाया केआरके के खिलाफ केस, 29 नवंबर को होगी सुनवाई
मशहूर अभिनेता सलमान खान और केआरके- तस्वीर : Instagram: beingsalmankhan/kamaalrkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर से केआरके (कमाल आर खान) के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अभिनेता केआरके खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताते हैं और कई सितारों की फिल्म के रिव्यू भी लिखते हैं। इससे पहले सलमान खान ने केआरके के खिलाफ केस तब दर्ज करवाया जब उनकी फिल्म राधे आई थी।

loksabha election banner

नए केस की जानकारी खुद केआरके ने दी है। केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि सलमान खान ने उनके ऊपर एक और केस दर्ज किया है। हालांकि केआरके अभिनेता के इस केस को बेवजह बता रहे हैं। केआरके सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बोलने के अलावा बॉलीवुड फिल्मी इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों पर भी बयानबाजी करते रहते हैं।

केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'जब से कोर्ट का आदेश आया है, मैंने सलमान खान के बारे में कोई वीडियो नहीं बनाया है, न ही उनकी किसी फिल्म, गाने या ट्रेलर का रिव्यू किया है और न ही उनके बारे में कोई ट्वीट किया है। लेकिन उन्होंने मेरे खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया, जिसकी सुनवाई 29 नवंबर को है। मैं हैरान हूं कि सलमान खान मुझे इतना प्यार करते हैं और मुझे 24 घंटे सातों दिन याद करते हैं।'

सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान और केआरके के फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का केआरके ने इस फिल्म का रिव्यू किया था, जिसके बाद सलमान खान की लीगल टीम केआरके के खिलाफ कोर्ट तक चली गई। केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को नोटिस जारी कर केआरके की याचिका पर जवाब मांगा था।

पीटीआई के अनुसार, अपनी याचिका में केआरके एक निचली अदालत के अंतरिम आदेश को रद्द करने का आग्रह कर रहे था, जिसमें उन्हें सलमान खान, उनकी फिल्मों या उनकी कंपनियों पर कोई टिप्पणी करने से रोक दिया गया है। इसके बाद कोर्ट ने केआरके को आदेश दिया कि वह सलमान खान की किसी भी फिल्म या गाने का रिव्यू नहीं करेंगें। इसके बाद से उन्होंने सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं किया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.