Move to Jagran APP

Anshula Kapoor ने अपने लुक से रैंप पर लगाई आग, बहन को स्टेज पर देख अर्जुन कपूर ने छोड़ी कुर्सी, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर से पांच साल बड़े हैं। मां के निधन के बाद अर्जुन ने अंशुला को एक मां और भाई दोनों का प्यार दिया है। वह अक्सर अपनी बहन संग फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 11 Mar 2023 12:25 PM (IST)Updated: Sat, 11 Mar 2023 12:25 PM (IST)
Anshula Kapoor ने अपने लुक से रैंप पर लगाई आग, बहन को स्टेज पर देख अर्जुन कपूर ने छोड़ी कुर्सी, वीडियो वायरल
Photo Credit : Anshula Kapoor Arjun Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। इंडस्ट्री में अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर के बीच का प्यार किसी से छुपा नहीं है। दोनों हर मौके पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। अर्जुन वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बहन पर प्यार लुटा दिखाई देते हैं। वहीं, हाल ही में अर्जुन की लाड़ली बहन अंशुला ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा है। बहन को रैंप पर देखकर अर्जुन खुद को रोक नहीं पाए और सबके सामने अपनी खुशी जाहिर की।

loksabha election banner

कुर्सी से खड़े होकर अर्जुन ने अंशुला को किया चियर

अंशुला कपूर ने हाल ही में मुंबई में फैशन वीक में रैंप वॉक किया। इस दौरान बहन को सपोर्ट करने के लिए भला अर्जुन कैसे न पहुुंचते। बहन को रैंप पर वॉक करता देखकर अर्जुन की खुशी का ठिकाना नहीं था। अर्जुन ने अंशुला को स्टेज पर आते ही जमकर ताली बजाते हैं और फिर वो अपनी कुर्सी से खड़े होकर बहन को चीयर करते हैं। ये देख अंशुला के साथ वहां, मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगते हैं। अंशुला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिमरी ड्रेस में लगाई रैंप पर आग

मुंबई में फैशन वीक में अंशुला कपूर ने शिमरी ड्रेस पहन कर रैंप पर आग लगाई। इस शिमरी ड्रेस में अंशुला कपूर काफी हॉट नजर आ रही थीं। उनकी ये ड्रेस शिमरी होने के साथ ट्रांस्पेरेंट भी है। इस ड्रेस के साथ अंशुला ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं, सोनम कपूर ने अंशुला के रैंप वॉक का वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अंशुला तुम पर बहुत गर्व है।' वहीं, फैंस भी पर कमेंट कर अंशुला की तारीफ कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.