Move to Jagran APP

'कभी-कभी अपने किरदार पर उठाती थी सवाल', Rashmika Mandanna ने एनिमल के एक हफ्ते पूरे होने पर किया पोस्ट

Rashmika Mandanna On Animal संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल एक हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना बॉबी देओल अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं। अब फिल्म की रिलीज को एक हफ्ता पूरा होने पर एक्ट्रेस रश्मिका ने सोशल मीडिया पर अपने किरदार को लेकर पोस्ट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 08 Dec 2023 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2023 10:34 PM (IST)
अपने किरदार को लेकर रश्मिका ने किया पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandanna On Animal: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' एक हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अपने पहले दिन से ही शानदार कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की पत्नी गीतांजलि का किरदार निभाया है।

loksabha election banner

जैसे ही 'एनिमल' ने रिलीज का पहला सप्ताह पूरा किया, रश्मिका ने अपने किरदार के बारे में एक नोट शेयर किया और अपने फैंस का आभार भी व्यक्त किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी पर्दे के पीछे की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Animal: 'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर ने पहना प्रोस्थेटिक बॉडीसूट, वीडियो देख फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन

रश्मिका मंदाना ने शेयर की पर्दे के पीछे की तस्वीरें

रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एनिमल से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस गहन और गंभीर रूप में खड़े हुए कुछ सोचती नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में रश्मिका निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के पास बैठकर मॉनिटर पर अपने शॉट्स को देखती नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में रणबीर कपूर और रश्मिका के बीच फिल्माए जा रहे एक सीन की झलक देखने को मिल रही है।

अपने किरदार को लेकर लिखी ये बात

रश्मिका मंदाना ने अपने किरदार गीतांजलि के बारे में बात करते हुए लिखा 'गीतांजलि, अगर मैं एक वाक्य में उसका वर्णन करूं, तो वह घर की एकमात्र ताकत होगी, जो उसके परिवार को एक साथ जोड़े रखेगी। वह शुद्ध, वास्तविक, अनफ़िल्टर्ड, मजबूत और कच्ची है'। अपने किरदार पर विचार करते हुए, उन्होंने लिखा 'कभी-कभी एक एक्टर्स के रूप में, मैं गीतांजलि के कुछ कार्यों पर सवाल उठाती थी और मुझे याद है कि मेरे निर्देशक ने मुझसे कहा था, यह उनकी कहानी थी, रणविजय और गीतांजलि की। यह उनका प्यार और जुनून था। उनका परिवार और उनका जीवन यही वे हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका ने आगे लिखा, 'सभी तरह की हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में- गीतांजलि शांति, विश्वास और शांति लाएगी। वह अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने भगवान से प्रार्थना करेगी। वह चट्टान थी, जिसने सभी का सामना किया। वह अपने परिवार की खातिर अपनी शक्ति में कुछ भी करेगी'।

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा, 'गीतांजलि मेरी नजर में बिल्कुल खूबसूरत हैं और कुछ मायनों में वह उन ज्यादातर महिलाओं की तरह हैं, जो मजबूती से खड़ी हैं और दिन-ब-दिन अपने परिवार की रक्षा कर रही हैं'।

फैंस का जताया आभार

रश्मिका ने लास्ट में फैंस का आभार जताते हुए लिखा, 'हमारी एनिमल टीम को एक सप्ताह की शुभकामनाएं, दोस्तों। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। यही मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और हर फिल्म के साथ मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है'।

यह भी पढ़ें: Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर आग बबूला हुईं कांग्रेस सांसद Ranjeet Ranjan, फिल्म को बताया बीमारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.