अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। अनिल कपूर अपने वक़्त के पाबंद रहे हैं। वह कहते हैं कि उनकी कोशिश हमेशा यही रहती है कि वह कहीं भी वक़्त पर पहुंचे। अनिल ने हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में यह बात दोहराई कि उन्हें अगर फ्लाईट लेनी होती है तो वह दो घंटे पहले एअरपोर्ट पर पहुंच जाते हैं।

अनिल कहते हैं कि मैं टेंशन लेना पसंद नहीं करता हूं। हड़बड़ी में बिना मतलब का स्ट्रेस होगा तो हाथ में टाइम लेकर चलो। अनिल ने उस दिन ये राज भी शेयर किया कि उन्हें एक बदमाशी में बहुत मजा आता है, जो कि वह जर्नलिस्ट के दोहराना पसंद करते हैं। अनिल बताते हैं कि मुझे जब पता चलता है कि सुबह के इंटरव्यू हैं तो मैं जल्दी-जल्दी अपने सारे काम निबटा के पहुंच जाता हूं। जैसे इस बातचीत के दिन मैंने तो नाश्ता भी कार में किया कि मैं जर्नलिस्ट से पन्द्रह मिनट पहले पहुंच जाऊं और फिर जर्नलिस्ट को कहूं कि आप तो देर से आये हो।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते सलमान खान की रेस 3, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

अनिल कहते हैं कि उन्हें इस शरारत में मजा आता है। अनिल आगे अपनी फिल्म रेस 3 के बारे में हंसते हुए कहते हैं कि इस फिल्म में इस बार रेमो ने मुझे कोई लड़कियां नहीं दी है, सारी लड़कियां सिर्फ सलमान के इर्द-गिर्द हैं।बता दें कि अनिल कपूर की इस साल कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। उन फिल्मों में फन्ने खान भी अहम् फिल्मों में से एक है। 

यह भी पढ़ें: डब्बू अंकल की तो निकल पड़ी, अब माधुरी-गोविंदा संग लगायेंगे ठुमके

अनिल कपूर की आने वाली फिल्म रेस 3 है जो ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म मल्टीस्टारर है जिसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, शाकिब सलीम अहम भूमिका में हैं। आपको बता दें कि, हाल ही में अनिल कपूर सलमान के शो दस का दम में अपनी फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के लिए पूरी टीम के साथ पहुंचे थे। इस मौके पर सलमान ने अनिल को सवाल पूछने का मौक़ा दिया। अनिल ने रेस 3 के बाकी सारे कास्ट से यह सवाल किया कि क्या कभी उनकी अपने रियल लाइफ पार्टनर्स से इस बात को लेकर लड़ाई हुई है कि उन्होंने गलती से रियल लाइफ पार्टनर को अपनी रील लाइफ को-स्टार के नाम से पुकारा हो। अब मजेदार बात यह रही कि जब तक इस सवाल के जवाब में कोई और जवाब देता, खुद अनिल ने ही इसका जवाब अपने दिलचस्प अंदाज़ में दे दिया। वह सलमान की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि मेरे साथ तो ऐसा कई बार हुआ है। आप तो अच्छी तरह से जानते हैं कि मैंने माधुरी के साथ कितनी फिल्में की हैं। अनिल की इस बात से स्पष्ट हैं कि उन्होंने सुनीता को कई बार गलती से माधुरी का नाम लेकर पुकारा होगा। अनिल ने यह बात स्वीकारी कि यह सच है कि एक वक्त था जब वह माधुरी के साथ अधिक फिल्में करते थे तो जाहिर है उनके साथ ही अधिक वक़्त बिताते थे। 

By Rahul soni