अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी हमेशा ही पसंद की जाती रही है. दोनों ने एक दौर में कई फिल्मों में काम किया और दोनों काफी कामयाब फिल्मों का भी हिस्सा रहे. अब एक बार फिर 15 सालों के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फिल्म टोटल धमाल का हिस्सा बने हैं.

अनिल कपूर ने ऐसे में माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक ऐसा राज़ खोला है, जिसे सुन कर आप हैरान होने वाले हैं. उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने माधुरी के नाम का इस्तेमाल एक पेंटिंग हासिल करने के लिए किया था. कपिल शर्मा के शो में अनिल कपूर ने वह राज़ खोला है. अनिल और माधुरी हाल ही में टोटल धमाल के प्रोमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आये थे. इस दौरान माधुरी ने जिक्र किया कि उन्हें खुशी है कि जाने माने पेंटर एमएफ हुसैन और डांस गुरू बिरजू महाराज ने उनके काम की सराहना की है. ऐसे में अनिल ने अपने मन की बात कही. उन्होंने बताया कि एक दिन उनकी पत्नी सुनीता ने उन्हें कहा कि हमारे घर में एमएफ हुसैन साहब की तस्वीर नहीं हैं. अनिल उस वक्त उनकी पेंटिंग खरीदने की हैसियत नहीं रखते थे. चूंकि वह काफी महंगी होती थी. उस वक्त उन्हें पता चला कि हुसैन साहब माधुरी से मिलने के लिए बेचैन हैं तो उन्होंने एक तरकीब लगाई.

तरकीब यह रही कि उन्होंने हुसैन को कहा कि वह उन्हें माधुरी से आसानी से मिलवा सकते हैं, लेकिन शर्त यही है कि उन्हें उनकी एक पेंटिंग गिफ्ट करनी होगी. हुसैन को अनिल की यह शर्त मंजूर हो गयी और उन्होंने माधुरी से मिलने के लिए अनिल को पेंटिंग गिफ्ट कर दी. अनिल कहते हैं कि मैं इस बात के लिए माधुरी का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा कि उनके नाम पर मैंने हुसैन साहब की पेंटिंग ले ली थी और वह आज भी मेरे घर में सजी हुई है. बता दें कि माधुरी फिल्म टोटल धमाल में अनिल कपूर की पत्नी का किरदार निभाया है. फिल्म 21 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है.

यह भी पढ़ें: रणवीर ने इस अभिनेत्री को कह दिया I Love You, दीपिका को पता चला तो...

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप