नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन अपनी हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘Ak Vs Ak’ के लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म रिलीज़ होने के बाद भी एक्टर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इंटरव्यूज़ दे रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर अपने करियर से जुड़ा एक चौंकाने वाल खुलासा किया है। अनिल ने बताया कि इतने बड़े होने के बावजूद उनकी जिंदगी में भी एक वक्त ऐसा आया था जब उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए फिल्मों में काम किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अनिल कपूर ने बताया, ‘करियर के शुरुआती दिनों में उनका परिवार आर्थिक तंगी से गुज़र रहा था इसलिए उन्होंने कुछ फिल्में सिर्फ पैसों के लिए साइन कीं और इस बात का उन्हें कोई अफसोस नहीं है। एक्टर ने बताया, ‘मैंने सिर्फ पैसों के लिए फिल्मों में काम किया है और मैं उन फिल्मों का नाम भी ले सकता हूं। ‘अंदाज़’ ‘हीर रांझा’ ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ ये फिल्में हैं जिनमें मैंने सिर्फ पैसों के लिए काम किया था क्योंकि मेरा परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। इसलिए तब घर के जिस सदस्य को जो कम मिला था वो काम उसने किया था ताकी हमारी परिवार इस परिस्थिति से निपट सके’।

अनिल ने आगे बताया, ‘मैं और मेरा परिवार खुशनसीब है कि वो वक्त अब पीछे छूट गया। अब हमारे सामने उतनी कठिन परिस्थितियां नहीं हैं। लेकिन आगे कभी भी मेरे यार मेरे परिवार के सामने फिर ऐसी कोई परेशाना आई तो कुछ भी काम करने से नहीं हिचकिचाऊंगा। मैं अपने परिवारा का ख्याल रखने के लिए कुछ भी करूंगा’। एक्टर ने कहा, ‘कभी हमारी किस्तम फिर पलटी और हमने दोबारा बुरा वक्त देखा, तब भी मैं कुछ भी करने के लिए राज़ी रहूंगा ताकी मैं अपने परिवार का ध्यान रख सकूं’।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप