नई दिल्ली, जेएनएन। शानदार लुक और जबदस्त एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले अभिनेता अनिल कपूर ने अपने करियर में कई उतार-चढाव के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में 43 साल का सफर पूरा कर लिया है। अब इंडस्ट्री में अपना 43 साल का सफर पूरा होने पर अभिनेता ने खुशी जाहिर करते हुए एक मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर भगवान का धन्यवाद किया है।

अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी डेब्यू फिल्म हमारे तुम्हारें के सीन की झलक के साथ एक लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। इन तस्वीरों को शेयर अभिनेता ने अपनी शुरुआत को याद करते हुए लिखा, कभी कभी खुद को याद दिलाना पडता है कि जर्नी कहां से शुरू हुई थी, ताकि पैर हमेशा जीमन पर रहे और हौसले आसमान को छूते रहे हैं। अनिल कपूर ने भगवान का धन्यवाद करते हुए आगे लिखा, मेरी पहली फिल्म हमारे तुम्हारें को 43 साल हो गए। दर्शकों का भी धन्यवाद।

उमेश मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजीव कुमार, राखी गुलजार, अमजद खान, महमूद और अनिल कपूर ने अहम किरदार निभाया है। ये फिल्म 26 जनवरी, 1979 में रिलीज हुई थी।

अनिल कपूर का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं, जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण के माता पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इनके अलावा मनीष पॉल और यूट्यूबर प्रजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा अनिल कपूर ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके शामिल होने की घोषणा हाल ही में उनके बर्थडे के मौके पर हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन औऱ दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

Edited By: Nitin Yadav