Move to Jagran APP

पति संग हनीमून के लिए रवाना हुईं अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया, कैजुअल लुक में नजर आया न्यूली वेड कपल

रिया कपूर ने अपने लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड रहे करण बलूनी के साथ सात फेरे लिए हैं। शादी के बंधन में बंधने के बाद रिया कपूर अब पति के साथ हनीमून के लिए भी रवाना भी हो गई हैं। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 02:36 PM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 02:36 PM (IST)
रिया कपूर, करण बूलानी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। रिया कपूर ने अपने लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड रहे करण बलूनी के साथ सात फेरे लिए हैं। शादी के बंधन में बंधने के बाद रिया कपूर अब पति के साथ हनीमून के लिए भी रवाना भी हो गई हैं। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में रिया कपूर अपने पति करण बूलानी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। उनका वीडियो सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रिया और करण दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ही अपनी गाड़ी से उतरकर एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रिया और करण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिया कपूर ने इस दौरान काले रंग की टी-शर्ट के ऊपर डेनिम शर्ट पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने काली पैंट और काले रंग के जूते पहने हुए थे। खुले बालों में बैग लिए रिया काफी कूल लग रही थीं। वहीं करण भी ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट के ऊपर क्रीम कलर का जैकेट पहने नजर आए। करण ने भी काले रंग का पैंट पहना हुआ था। हालांकि ये दोनों अपने हनीमून के लिए कहा जा रहे हैं इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

बता दें कि रिया कपूर और करण बूलानी 14 अगस्त को शादी के बंधन में बंधे थे। रिया और करण दोनों ने ही अपनी शादी को प्राइवेट रखा था। इस वेडिंग सेरेमनी में केवल कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। शादी अनिल कपूर के जुही स्थित बंगले में हुई थी। शादी के बाद रिया और करण की शादी की तस्वीरें शेयर की गई थीं जो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल भी हुई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.