Move to Jagran APP

लिकर शॉप पर अनियंत्रित भीड़ का वीडियो देख भड़के अर्जुन रामपाल, रणदीप ने दिखाया लौटने पर कैसी होगी हालत

Arjun Rampal Demands Ban on Liquor Shops अर्जुन रामपाल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें शराब की दुकान के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा दिखाई दे रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 01:58 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 11:13 AM (IST)
लिकर शॉप पर अनियंत्रित भीड़ का वीडियो देख भड़के अर्जुन रामपाल, रणदीप ने दिखाया लौटने पर कैसी होगी हालत

नई दिल्ली, जेएनएन। 4 मई से शुरू हुए लॉकडाउन 3 में सरकार ने कुछ पाबंदियों के साथ शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दे दी। मगर, कई जगहों से ऐसे वीडियो आ रहे हैं, जिनमें सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने इस ख़राब फ़ैसला बताते हुए रोकने की मांग की है। वहीं, अन्य सेलेब्स ने भी मज़ेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं।

loksabha election banner

अर्जुन रामपाल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शराब की दुकान के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा दिखाई दे रही है। लोगों के बीच हाथभर का भी फ़ासला नहीं है। वहां मौजूद पुलिस कर्मी उन्हें नियंत्रित करने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं। लोगों ने चेहरों पर मास्क तो लगाये हैं, मगर सोशल डिस्टेंसिंग को पूरी तरह नज़रअंदाज़ किया हुआ है।

इस वीडियो के साथ अर्जुन ने लिखा- लिकर स्टोर के बाहर, जैसे ही वो खुलीं। मैं सरकार से गुज़ारिश करता हूं कि इसे तत्काल प्रभाव से बंद करें। यह पूरी तरह अव्यवस्था है और अनुशासन कहीं नहीं दिख रहा। ना ही किसी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग नज़र आ रही है। इन लोगों को ड्रिंकिंग की नहीं थ्रेशिंग की ज़रूरत है। 

 

View this post on Instagram

Outside liquor stores, as they have been opened. I urge the government to please stop this immediately. This is absolute chaos and there is no level of discipline being maintained, or any kind of social distancing. These guys deserve a thrashing, not drinking. #badmove #stopliquormenace

A post shared by Arjun (@rampal72) on

अन्य सेलेब्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेब फ़िल्म 'एक्सट्रेक्शन' के एक सीन की तस्वीर साझा करते हुए शराब की दुकान से लौटने वाले लोगों की हालत दिखाई। इस तस्वीर में वह हाथों में बंदूक लिए खड़े हैं, उनकी कलाई और चेहरे पर कुछ घाव के निशान भी दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि शराब की दुकान से कुछ ऐसे लौटते हैं। 

 

View this post on Instagram

Coming back from the #LiquorShop be like ... . . #StayHome #StaySafe #Extraction

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

वहीं परेश रावल ने भी चुटीले अंदाज में सोशल मीडिया पर लिखा, 'शराब की दुकान खोलने से पहले मार्मिक अपील, कृपया पीने के बाद गाड़ी सीधे अपने घर पर ले जाएं। कोई भी चीन से लडऩे नहीं जाएगा। 

सुनील ग्रोवर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने अंदाज में चुटकी ली।

 

View this post on Instagram

1st press conference and non official statement after opening liquor shops😜

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए 24 मार्च से लॉकडाउन चल रहा है। पहले लॉकडाउन 14 अप्रैल तक था, लेकिन स्थिति की गंभीरता के मद्देनज़र इसे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया। कोविड 19 मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लॉकडाउन 17 मई तक कर दिया गया है। इस चरण में सरकार ने जनता की सहूलियत को देखते हुए कुछ शर्तों के साथ छूट दी हैं। इन्हीं छूटों में से एक शराब की दुकानें खोलने की अनुमति देना था। हालांकि, इसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग समेत कुछ नियमों का पालन करना अनिवार्य किया गया था। 

लॉकडाउन का असर फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी व्यापक रूप से पड़ा है। सिनेमाघर बंद हैं और फ़िल्मों की शूटिंग भी बंद चल रही है। इस वजह से इंडस्ट्री में काम करने वाले तमाम डेली वेज वर्कर्स खाली बैठे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.