Move to Jagran APP

Angrezi Medium Trailer में Irrfan Khan की देसी हिंदी, आपका दिल जीत लेगा ये ट्रेलर, देखें वीडियो

Angrezi Medium Trailer Out इरफान खान को पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं। तो अब आपकी ये बेताबी खत्म होने वाली है उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 01:13 PM (IST)
Angrezi Medium Trailer में Irrfan Khan की देसी हिंदी, आपका दिल जीत लेगा ये ट्रेलर, देखें वीडियो
Angrezi Medium Trailer में Irrfan Khan की देसी हिंदी, आपका दिल जीत लेगा ये ट्रेलर, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को लंबे वक्त बाद पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं। तो अब उनकी ये बेताबी खत्म होने वाली है क्योंकि इरफान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 2 मिनट 25 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर आप पूरे टाइम मुस्कुराते रहेंगे और अंत में आपके मुंह से शायद ये जरूर निकलेगा 'Irrfan Khan Is back'।

loksabha election banner

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर की शुरुआत होती है इरफान खान की एक दमदार स्पीच के साथ जिसमें वो ‘अग्रेंजी मीडियम’ स्कूल में देहाती हिंदी बोलते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इरफान की बेटी को स्कूल में मेडल में मिलता है जिसके बाद वो टूटी-फूटी अंग्रेजी में और देहाती हिंदी में अपनी खुशी ज़ाहिर करते हैं। इसके बाद शुरू होती है इरफान की लाइफ में उथल-पुथल।

इरफान की बेटी यानी राधिका मदान को लंदन में पढ़ाई करनी है और इरफान खान ठहरे गरीब आदमी। पर अपनी बेटी को लंदन में पढ़ाई करवाने के लिए वो पूरी जान लगा देते हैं। यहां तक की विदेश पहुंच जाते हैं और वहां उनकी मुलाकात होती है करीना कपूर से जो पुलिस ऑफिसर हैं। विदेश में उनके सामने कई मुसीबतें आती हैं। लेकिन इरफान ये प्रण कर लेते हैं कि वो अपनी बेटी को लंदन के कॉलेज में पढ़वाकर ही मानेंगे चाहें इसके लिए उन्हें कुछ भी झेलना क्यों ना पड़ जाए।

ट्रेलर में दीपक डोबरियाल भी इरफान के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर इरफान की देहाती हिंदी के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर फनी भी है और इमोशनल भी। ट्रेलर देखते हुए आपके चेहरे पर मुस्कुराहट तो जरूर आ जाएगी। फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि इरफान खान बीते दो साल के गंभीर बीमार से जूझ रहे हैं। उन्हें न्यूरो एंड्रोक्राइन ट्यूमर नामक गंभीर बीमारी है जिसका पिछले लगभग दो साल से इलाज चल रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी इरफान लंदन आते जाते रहते थे। इरफान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज़ हुई 'कारवां' में नजर आए थे। ट्रेलर रिलीज़ करने से पहले इरफान ने एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.