नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में अनन्या की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। अनन्या हाल में अपने स्ट्रगल को लेकर कही गई बात को लेकर जमकर ट्रोल हुई ​थीं। इस शो में अनन्या 'गली बॉय' एक्टर के साथ पहुंची थीं। इस शो पर जब उन्होंने अपने स्ट्रगल को लेकर बातें कहीं तो सिद्धांत ने सिर्फ एक ही लाइन में उनकी बोलती बंद कर दी। सिद्धांत ने कहा, 'जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है।' इस बात को लेकर अनन्या को जमकर ट्रोल किया गया था। वहीं अब एक बार फिर अनन्या एक तस्वीर को लेकर ट्रोल की जा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पलट 👋🏻 #DDLJmoment

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अनन्या इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उनकी हर एक्टिविटी पर सबकी नजर रहती हैं। हाल ही में अनन्या पांडे ने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनकी ये तसवीर यूजर्स को पसंद नहीं आई। इस तस्वीर में अनन्या गन्ने के खेत में खड़ी नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए अनन्या पांडे, 'पलट. डीडीएलजे मोमेंट।'

इस तसवीर को जहां लाखों लोग लाइक कर रहे हैं। वहीं कईयों को पसंद नहीं आ रहा है। फोटो पर एक यूजर लिखता है, 'इसने घास से ज्यादा स्ट्रगल किया है।' दूसरे ने लिखा, 'खेत में क्या कर रही हो?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दीदी को खुद पैदल चल के खेती बाड़ी करना पड़ा। बहुत स्ट्रगल किया है।' एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी बनाए और लिखा, 'स्ट्रगलिंग ऑन नेक्स्ट लेवल।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Driving into 2020 🚕😎❤️ #KhaaliPeeli

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म 'पति पत्नी और वो' थीं इस मूवी में वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ में नजर आई थीं। वहीं उनकी आने वाली फिल्म 'खाली पीली' है। इसमें उनके अपोजिट एक्टर ईशान खट्टर नजर आएंगे। फिल्म का एक लुक रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स को इसके पोस्टर्स और ट्रेलर का इंतजार है।  

 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस