नई दिल्ली, जेएनएन।Akdi Pakdi Song Release date: साउथ सिनेमा के फेमस अभिनेता विजय देवरकोंडा अपनी हिंदी सिनेमा डेब्यू फिल्म लाइगर को लेकर पिछले लंब वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके फैंस भी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

अब उन्होंने अपनी फिल्म के गाने अकड़ी पकड़ी का फर्स्ट लुक जारी किया है। साथ ही इस गाने की रिलीज डेट का भी एलान किया है। लाइगर के इस अक्डी पकड़ी सॉन्ग के फर्स्ट लुक को करण जौहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

यहां देखें पोस्टर

इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

पोस्टर में विजय देवरकोंडा अपनी हीरोइन अनन्या पांडे को सीटी बजाना सिखा रहे हैं। इस दौरान विजय देवरकोंडा बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 50 दिनों में आपके रास्ते में क्या आ रहा है, इसका एक छोटा-सा सार देते हुए आइए समूहिक म्यूजिक के साथ जश्न मनाएं। अकड़ी पकड़ी। 11 जुलाई को रिलीज होगी और सॉन्ग का प्रोमो 8 जुलाई को सामने आएगा।

हाल ही में मेकर्स ने विजय देवरकोंडा का एक न्यूड पोस्टर शेयर किया था, जिसमें फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। इस पोस्टर में अभिनेता न्यूड नजर आ रहे हैं, हाथों में गुलाब के फूलों का गुलदस्ता पकड़े खड़े हुए हैं और अपने हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहने हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

अपको बता दें, पिछले साल दिसंबर में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि विजय मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग करने वाले एक सड़क छाप बॉक्सर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो सड़कों से उठकर एमएमए (Mix Martial Arts) चैंपियन बनता है। लाइगर की कहानी फाइटर के इसी स्ट्रग्ल के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। इस फिल्म में किंग बॉक्सिंग चैंपियन माइक टाइसन भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे।

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब वर्जन भी रिलीज किया जाएगा।

Edited By: Nitin Yadav