Move to Jagran APP

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे समेत ये Star Kids हैं डेब्यू को बेताब

इस पीढ़ी में कुछ के हाथ पहली फ़िल्म लग चुकी है, बाक़ी अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे स्टार किड्स पर एक नज़र, जो आने वाले दिनों में पर्दे पर अपना हुनर दिखाने को बेताब हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 12 Jul 2017 06:39 PM (IST)Updated: Sun, 10 Sep 2017 05:55 PM (IST)
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे समेत ये Star Kids हैं डेब्यू को बेताब
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे समेत ये Star Kids हैं डेब्यू को बेताब

मुंबई। ख़ान तिकड़ी के स्टारडम की कहानियों के बीच स्टार किड्स की एक और जनरेशन फ़िल्मी दुनिया में आने के लिए अंगड़ाई ले रही है। इस पीढ़ी में कुछ के हाथ पहली फ़िल्म लग चुकी है, बाक़ी अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं। चलिए, डालते हैं ऐसे स्टार किड्स पर एक नज़र, जो आने वाले दिनों में पर्दे पर अपना हुनर दिखाने को बेताब हैं।

loksabha election banner

चंकी पांडे की ख़ूबसूरत बेटी अनन्या पांडे भी अब एंटिसिपेटेड डेब्यूटेंट्स की लाइन में शामिल हो गयी हैं। सुनने में आया है कि करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अनन्या फ़िल्मी करियर शुरू कर सकती हैं। हालांकि इस ख़बर की पुष्टि फ़िलहाल नहीं हुई है, पर अनन्या भी डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया सेलेब बन चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के वज़नदार एक्टर्स, फ़िल्मों के लिए घटाते-बढ़ाते हैं वज़न

आने वाले स्टार किड्स में सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान पर भी सबकी नज़रें हैं। सारा का डेब्यू पक्का हो चुका है। वो अभिषेक कपूर की फ़िल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत संग डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म की शूटिंग केदारनाथ धाम में शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: कभी एक साल में 11 फ़िल्में करते थे अक्षय कुमार, जानिए कैसे बने खिलाड़ी

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को पर्दे पर देखने की बेताबी इंडस्ट्री और फैंस के बीच में है। जाह्नवी के बारे में ये तो लगभग तय है कि उन्हें करण जौहर बॉलीवुड में लांच करेंगे, मगर किस फ़िल्म से ये अभी तय नहीं है। बहरहाल, जाह्नवी फ़िलहाल सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं। 

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफ़िस पर हॉलीवुड की आंधी में तिनके की तरह उड़ीं बॉलीवुड फ़िल्में

सनी देओल के बेटे करण देओल आने वाले वक़्त में बड़े पर्दे पर दिखेंगे। पापा सनी के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म पल पल दिल के पास से करण डेब्यू करेंगे। फ़िलहाल फ़िल्म की शूटिंग चल रही है। 

यह भी पढ़ें: गणेश आचार्य समेत इन 10 सेलेब्रिटीज़ का ट्रांस्फ़ॉर्मेशन किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं

शाहिद कपूर के हाफ़ ब्रदर ईशान खट्टर के डेब्यू को लेकर भी तमाम ख़बरें आती रहीं, मगर उन्होंने पर्दे पर आने के लिए ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फ़िल्म बियांड द क्लाउड्स को चुना। सुनने में आया है कि मजीदी इस यंग एक्टर से काफ़ी प्रभावित हैं। 

यह भी पढ़ें: अर्जुन दिखा रहे मिडिल फ़िंगर तो विद्या हुईं प्रेग्नेंट, प्रमोशन के ग़ज़ब तरीक़े

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी बॉलीवुड की दुनिया में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। अहान को प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अपनी फ़िल्म से लांच करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके कर्ली हेयर से फ़ैशन की दुनिया है रौशन

गदर जैसी रिकॉर्डमेकर फ़िल्म बनाने वाले अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष को बॉलीवुड में लांच कर रहे हैं। फ़िल्म का टाइटल जीनियस है। उत्कर्ष ने गदर में सनी देओल के बेटे का रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के वज़नदार एक्टर्स, किरदार के लिए कभी होतें हैं हल्के कभी भारी

सलमान ख़ान के साथ मैंने प्यार किया से फ़िल्मों में आने वाली भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी कॉमेडी फ़िल्म मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू करने वाले हैं। इस फ़िल्म को वासन बाला डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि अनुराग कश्यप की कंपनी फै़ंटम फ़िल्म्स इसे को-प्रोड्यूस कर रही है।

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप से पहले लिव-इन में रहे ये सेलेब्रिटी कपल, प्यार को फिर भी नहीं मिली मंज़िल

स्वर्गीय विनोद खन्ना के सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना भी बॉलीवुड पारी शुरू करने के इंतज़ार में हैं। साक्षी के बारे में ख़बरें थीं कि संजय लीला भंसाली उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक देंगे, मगर वो पद्मावती में बिज़ी हैं। इसके बाद ख़बरें आयीं कि करण जौहर साक्षी के लिए फ़िल्म बनाएंगे। 

यह भी पढ़ें: Candid तस्वीरों से भरी है स्टार डॉटर की डायरी, पापा बने फोटोग्राफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.