Move to Jagran APP

Liger: अनन्या पांडे ने 'लाइगर' डबिंग सेशन से शेयर की विजय देवरकोंडा की झलक, देखें अभिनेता का लाइगर लुक

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म लाइक इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन के दौर से गुजर रही है। अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने डबिंग सेशन की झलक साझा की है। वहीं हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता माइक टायसन ने अपनी डबिंग पूरी की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 11 Apr 2022 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 12 Apr 2022 07:12 AM (IST)
Liger: अनन्या पांडे ने 'लाइगर' डबिंग सेशन से शेयर की विजय देवरकोंडा की झलक, देखें अभिनेता का लाइगर लुक
Ananya Panday shared glimpse of Vijay Deverakonda from 'Liger' dubbing session.

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा अपनी हिंदी सिनेमा डेब्यू फिल्म लाइगर को लेकर पिछले लंब वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके फैंस भी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

इन दिनों फिल्म पोस्ट प्रोडक्सन के दौर में चल रही हैं। अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्म के डबिंग सेशन की झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है, जिसमें कि एक्ट्रेस की स्क्रीन पर अभिनेता विजय देवरकोंडा दिखाई दें रहे हैं। वीडियो को देख कर मालूम होता है कि, वो इस दौरान पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुए शूट की डबिंग कर रही हैं।

Liger

इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ये लाइगर का डब टाइम है। माइक टायसन ने पूरी की डबिंग हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस ने जानकारी दी थी कि, हॉलीवुड अभिनेता और किंक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन ने लाइगर में अपनी डबिंग को पूरा कर लिया है।

लाइगर से हिंदी इंडस्ट्री में करेंगे डेब्यू

आपको बता दें, अर्जुन रेड्डी बॉलीवुड में करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा स्ट्रीट फाइटर से लेकर एमएमए फाइटर का सफर तैय करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे और किंक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में इनके अलाावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कालकार में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। माइक टायसन ने अमेरिका शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग को किया था।

सितंबर में रिलीज होगी लाइगर

ये फिल्म इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है और जल्द ही फिल्म का काम पूरा होने की उम्मीद है। इस पैन इंडिया फिल्म को को पहले 25 अगस्त को रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते लाइगर की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। अब ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम के साथ-साथ कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.